67c9d378fed1ba6e0802887a9fdb496f

तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई करीना , कहा सैफ पहले ही आबादी में बहुत योगदान दे चुके है .

करीना कपूर की वायरल फोटो देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि करीना तीसरी बार मां बनने वाली हैं और तस्वीर में उनका बेबी बंप दिख रहा है, , जिसे वो ब्लैक टॉम में छिपा नहीं पाईं. क्या आपने देखा करीना का वायरल फोटो?

बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा करीना कपूर खान अपनी पूरी फैमिली संग बीते कुछ दिनों से लंदन वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. करीना अपने ड्रीम वेकेशन को अपने डार्लिंग हसबैंड सैफ अली खान और दोनों बच्चों तैमूर और जेह संग अपने खूबसूरत फैमिली टाइम को यादगार बना रही हैं. स्टार कपल के वेकेशन की कई तस्वीरें फैंस के दिलों जीत रही हैं. लेकिन हॉलिडे से सैफ और करीना की एक अनसीन तस्वीर एक खास वजह से चर्चा में बनी हुई है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो सकते हैं.

वायरल हो रही करीना की फोटो?

करीना कपूर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तो अपने वेकेशन की तस्वीरें लगातार साझा कर रही हैं. इनपर फैंस अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. लेकिन करीना के फैन पेज पर अब उनकी और सैफ की एक अनसीन तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके सामने आते ही करीना के तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में आ गई हैं.

यूजर्स करीना से पूछ रहे ये सवाल?

करीना की वायरल फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया- करीना प्रेग्नेंट हैं. ब्लैक आउटफिट में उनकी बेली छिप नहीं पाई. तस्वीर पर कमेंट करके एक यूजर ने पूछा- क्या करीना फिर से प्रेग्नेंट हैं?

क्या प्रेग्नेंट हैं करीना?

वायरल फोटो में करीना कपूर ब्लैक कलर के टैंक टॉप में नजर आ रही हैं. करीना ने स्लिंग बैग कैरी किया है. न्यूड मेकअप और हाफ टाई हेयर में करीना सुपर गॉर्जियस लग रही हैं. लेकिन फैंस की नजरें तो करीना के टमी पर टिक गई हैं. करीना के टमी को फैंस बेबी बंप बता रहे हैं. करीना की तस्वीर देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं और तस्वीर में उनका बेबी बंप दिख रहा है, जिसे वो ब्लैक टॉप में छिपा नहीं पाईं. वहीं, कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि करीना की ये तस्वीर पुरानी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x