11 करोड़ का बंगला और महंगी कार, राखी सावंत के पास पैसों की कोई कमी नहीं, जानिए कितनी है प्रॉपर्टी

बॉलीवुड में ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी सावंत ने बीते गुरुवार अपना 43वां जन्मदिन मनाया। राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह समय-समय पर वह अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच राखी सावंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि वह अपने कथित पति रितेश के साथ ‘बिग बास-15’ में पहुंची हैं। फैंस को काफी समय से उस शख्स के दीदार का इंतजार था जिसे राखी सावंत बार-बार अपना पति बता रही थीं। आज हम आपको राखी से जुड़ी ऐसी कई दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

राखी सावंत का विवादों से गहरा नाता


राखी सावंत का विवादों से गहरा नाता
राखी सावंत ने कई फिल्मों, आइटम सॉन्ग्स और टीवी शोज में काम किया है। विवादों से भी उनका गहरा नाता है, इन दिनों राखी सावंत बॉलीवुड सेलेब्ज से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में भी खुलकर अपने विचार रखती हैं। ऐसे में फैंस अक्सर उनकी कमाई के बारे में पूछते हैं, लोग जानना चाहते हैं कि राखी सावंत की संपत्ति कितनी है और वह किस तरह की लाइफ जीती हैं। क्या राखी सावंत सच में आर्थिक रूप से उनती कमजोर हैं, जितना वह कैमरे के सामने बोलती नजर आती हैं?

11 करोड़ का बंगला है राखी के पास

11 करोड़ का बंगला है राखी के पास
आपको जानकर हैरानी होगी कि राखी सावंत करोड़पति महिला हैं, एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास एक-दो नहीं बल्कि करोड़ों की संपत्ति है। राखी सावंत 11 करोड़ रुपए की कीमत वाले बंगले में रहती हैं। राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर, 1978 को हुआ था, वर्तमान में वह 43 वर्ष की हैं। राखी सावंत का असली नाम नीरू शिप है, शायद ही इससे पहले आपको यह पता होगा। सिंगर मिका सिंह द्वारा जबरदस्ती किस हो या कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी की इच्छा, राखी सावंत कई कारणों से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

लग्जरी लाइफ जीती हैं राखी

लग्जरी लाइफ जीती हैं राखी
करीब दो साल पहले ही में उनके दीपक कलाल संग रिश्तों की खबर सामने आई थी, हालांकि उसके बाद राखी की शादी की खबरें भी सामने आईं। राखी सावंत के पास पैसों की कोई कमी नहीं है, वह लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई में राखी सावंत दो अपार्टमेंट की मालकिन हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है। इसके अलावा उनके पास 11 करोड़ रुपए का एक बंगला भी है।

37 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी

इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं राखी
‘बिग बॉस’ से राखी सावंत ने अपनी फीस के अलावा इनाम की राशि से 14 लाख रुपए भी लिए। राखी सावंत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। राखी अपने पोस्ट के माध्यम से भी कई विज्ञापन करती हैं, जिसके लिए वह मोटी फीस चार्ज करती हैं। राखी ने हाल ही में कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया, जिसमें उन्होंने अपनी सेक्सी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाया। राखी सावंत को उनके फैंस बेहद प्यार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *