बच्चे ने सांप को गोद में लिया, वीडियो वायरल……..

सोशल मीडिया पर एक बड़े सांप के साथ लिपटे एक बच्चे का परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। क्लिप में एक बच्चे को एक खतरनाक और खतरनाक रूप से बड़े सांप के साथ खेलते हुए देखा गया था। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को फेसबुक रील पर शेयर किया गया है और इसे 1.4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। जैसा कि हम रील वीडियो क्लिप में देख सकते हैं, एक बच्चा जमीन पर बैठा है, जबकि उसने एक बड़े सांप को पकड़ रखा है।

हालांकि कई लोग इस दृश्य को देख रहे हैं लेकिन कोई भी इसे बहुत गंभीरता से नहीं ले रहा है। शायद इसलिए कि वे यह अच्छी तरह जानते हैं कि सांप एक पालतू जानवर है और जरूरी सावधानियां बरती गई हैं ताकि अगर सरीसृप काट भी ले तो वह जहरीला न हो। दिलचस्प बात यह है कि बच्चा सांप से नहीं डरता। शायद यह इस तथ्य के कारण है कि बच्चा सांप को पालने के जोखिम के बारे में जानने के लिए बहुत कोमल है।

यहां तक ​​कि हम देख सकते हैं कि वह सांप के सिर को पकड़ने की कोशिश करता है जो कि सबसे खतरनाक कार्य है कि उसे कम से कम इस स्थिति में कोशिश नहीं करनी चाहिए।

फिर भी, सांप को गुस्सा नहीं आ रहा है, हालांकि बच्चा उसके साथ खेल रहा है। हमें अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां शूट किया गया था, हालांकि हम बैकग्राउंड में लोगों द्वारा सांप के बारे में चर्चा करने की आवाजें सुन सकते हैं। वीडियो का दावा है कि इसमें मूल ऑडियो ध्वनि है। हालांकि वीडियो मनोरंजक है, लेकिन जब हम देखते हैं कि एक लड़के ने सांप को पकड़ लिया है, तो यह अच्छी बात नहीं है। सांप कभी भी पलट सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *