Saif Ali khan से Sonu Sood तक, मौत को मात देकर वापस आए ये स्टार्स, रोंगटे खड़े कर देंगे एक्सीडेंट के किस्से

Bollywood Stars Accident: बॉलीवुड स्टार्स को देख कर हर किसी को लगता है कि उनकी जिंदगी में सिर्फ सुकून और खुशियां ही हैं. लेकिन ऐसा नहीं है आम लोगों की ही तरह बी-टाउन स्टार्स को भी अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है. इतना ही नहीं, कई स्टार्स तो ऐसे भी हैं जो खतरनाक हादसे का भी शिकार हुए हैं और वो जिंदगी और मौत की जंग तक लड़ चुके हैं.

सोनू सूद इस कोरोना काल में गरीब लोगों के मसीहा के रूप में सामने आए. आपको बता दें कि एक बार सोनू सूद की कार एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में उनकी कार में आग लग गई थी. ऐसे में सोनू ने कार से कूदकर जान बचाई थी.

 

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान के साथ भी उनकी फिल्म ‘क्या कहना’ की शूटिंग के वक्त एक हादसा हो गया था. शूटिंग के वक्त वो फिसल गए थे और पत्थर से उनका सिर टकरा गया था. उस वक्त सैफ के सिर में लगभग 100 टांके आए थे.

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो बार मौत को हराया है. जब वो कोलंबो में एक शो कर रही थीं तब वहां बॉम्ब ब्लास्ट हुआ था. इसके अलावा जब प्रीति थाईलैंड में थीं तब वहां सुनामी आई थी. हालांकि, दोनों ही बार एक्ट्रेस बाल-बाल बचीं.

अपनी हॉट और सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार इमरजेंसी लैंडिग को झेल चुकी हैं. इतना ही नहीं एक प्लेन क्रैश हादसे में सनी के पति भी बाल-बाल बचे थे.

अंत में बात करते हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की जो अपनी फिल्म ‘कुली’ के सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए थे. एक एक्शन सीन के दौरान बिग बी को गंभीर चोट लगी थी जिसके बाद वो कई महीनों तक अस्पताल में भर्ती रहे. उस वक्त करोड़ों लोगों ने उनके ठीक होने की प्रार्थना की थी. हालांकि, अमिताभ मौत को हराने में कामयाब हुए और वापस लौटे.

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का साल 2015 में एक्सीडेंट हुआ था. उस एक्सीडेंट में हेमा को काफी चोट आई थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के चेहरे पर टांके भी लगे थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *