67c9d378fed1ba6e0802887a9fdb496f

अनाथ बच्चियों को गोद लेकर इस एक्ट्रेस ने बनाई लड़कियों की जिंदगी, रवीना टंडन भी बिना शादी के बनीं मां!

अक्सर हमें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में कुछ न कुछ जानकारी मिल ही जाती है। बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की अक्सर तारीफ भी होती है। कभी खूबसूरती की तारीफ होती है तो कभी एक्टिंग की तारीफ लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस एक्ट्रेस को देखकर आपकी भी नजरें बदल जाएंगी. इन अभिनेत्रियों से आप जरूर प्यार कर सकते हैं, इनकी उपलब्धियां जानकर आपको खुशी होगी।

बॉलीवुड की इस इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बेटियों को गोद लिया है। कई अभिनेत्रियों ने शादी के बाद बेटियों को गोद लिया है तो कुछ ने शादी से पहले बेटियों को गोद लिया है, कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो शादी के बाद मां बनी हैं। आज हम आपको हिंदी सिनेमा की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अनाथ लड़कियों की जिंदगी को स्वर्ग बना दिया है। इन बच्चियों को उचित सुविधाएं देकर उनका जीवन उज्जवल बनाया जाता है।

सुष्मिता सेन – सबकी फेवरेट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया है और अभी तक अविवाहित हैं। सुष्मिता इन दोनों बेटियों का बहुत ही ईमानदारी और पूरे दिल से ख्याल रखती हैं। इन दोनों लड़कियों की तस्वीरें हम अक्सर सोशल मीडिया पर देखते हैं। ये दोनों लड़कियां आज भी सुष्मिता के साथ खुशी-खुशी रह रही हैं। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता ने एक नहीं बल्कि दो बेटियों को गोद लिया था। हम आपको बताना चाहते हैं कि आज सुष्मिता सेन 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन अक्सर उनका नाम अलग-अलग पुरुषों के साथ जोड़ा जाता है लेकिन सबसे खास बात यह है कि सुष्मिता सेन आज भी कुंवारी हैं यानी उनकी शादी नहीं हुई है।सुष्मिता सेन की बेटी का नाम रिनी सेन है। और अलीशा सेन।

सनी लियोन – एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सनी लियोन को हम सभी जानते हैं। एक्ट्रेस ने एक बेटी को भी गोद लिया है। साल 2012 में सनी ने हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में डेब्यू किया और साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की। शादी के बाद दोनों को सरोगेसी के जरिए एक बेटा हुआ। लड़के का नाम अनिल सिंह वेबर और नेहा सिंह वेबर है। इन दोनों बच्चों के बाद सनी और डेनियल ने एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम निशा सिंह वेबर रखा। रवीना टंडन – एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शादी से पहले 21 साल की उम्र में पूजा और छाया नाम की दो बेटियों को गोद लिया था। रवीना की एक बेटी की शादी भी हो चुकी है और रवीना मां भी बन चुकी हैं.रवीना की शादी अनिल थडानी से हुई थी. रवीना और अनिल का एक बेटा रणवीर और एक बेटी निशा राशा थडानी है।

मंदिरा बेदी – मंदिरा की शादी स्वर्गीय राज कौशल से हुई थी। शादी के बाद उन्हें एक बेटा भी हुआ। इस बच्चे का नाम वीर है और शादी के बाद मंदिरा बेदी ने एक बेटी को गोद लिया है। इस बच्ची का नाम तारा बेदी कौशल है। 35 बेटियों की मां हैं प्रीति जिंटा ने गोद ली 34वीं बेटी- जानी-मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने शादी से पहले एक नहीं बल्कि 34 बेटियों को गोद लिया था। आज भी प्रीति जिंटा इन सबका खर्च उठाती हैं।शादी के बाद प्रीति ने सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बेटियों को जन्म दिया, एक बेटे का नाम जय और दूसरी बेटी का नाम जिया है।

यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है giddo न्यूज़ इसकी खुद से पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x