Anupamaa: अनुपमा-वनराज के आगे गिड़गिड़ाएगी पाखी, अधिक से शादी करने का होगा पछतावा….

सीरियल अनुपमा की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। पाखी और अधिक जिस तरह से भागकर शादी करके वापस शाह हाउस लौटे हैं, उसे देखकर सभी घरवालों के होश उड़ गए हैं। अब इस बड़ी परेशानी का हल अनुपमा कैसे निकालेगी वो तो देखने वाली बात है। वहीं, सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा पाखी और अधिक सभी घरवालों के सामने अपनी बात रखते हुए उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे। अनुपमा औऱ अनुज इस दौरान पाखी और अधिक पर अपना गुस्सा निकालेंगे। इसके अलावा काव्या भी पाखी पर बुरी तरह से गुस्सा होंगी। सीरियल अनुपमा में पाखी वनराज को मनाने की कोशिश करेगी। वनराज पाखी को पूरी तरह से इग्नोर करेगा। कुछ देर के लिए वनराज सदमे में चल जाएगा।

वनराज को समझाने के लिए फिर अनुपमा औऱ काव्या उसके रूम में जाएंगे। वनराज एक-एक करके पाखी से जुड़ी चीजों को लेकर बात करेगा। बाद में वनराज पाखी का सारा समाना उठा कर बाहर फेंक देगा। वनराज पाखी से कहेगा कि शादी के बाद लड़की अपने घर में नहीं रहती है वो ससुराल जाती है। तो अब तुम्हारी इस घर में जगह नहीं हैं। पाखी को लेकिन जल्दी इस बात का एहसास हो जाएगा कि उसने बहुत बड़ी गलती की है। वो अधिक से पूछेगी कि वो अब कहां जाकर रहेंगे। ऐसे में अनुपमा फिर से महान बनते हुए पाखी और अधिक को अपने घर में रोकेगी। पाखी जहां कपाड़िया हाउस पहुंच जाएगी। वहीं, इसके बाद अनुपमा अपनी पढ़ाई पर फोकस करेगी। लेकिन कॉलेज में पढ़ाई करने के लिए वनराज और बा अनुपमा को खूब परेशान करेंगे। लेकिन अनुज अनुपमा का साथ देगा।

सीरियल अनुपमा टीवी टीआरपी की दुनिया में काफी ज्यादा धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। सीरियल के अंदर जिस तरह से ट्विस्ट आ रहे हैं वो लोगों का फुल एंटरटेनमेंट करने का काम कर रहे हैं। इसके चलते ही सीरियल टीवी टीआऱपी की लिस्ट में टॉप 1 पर बना रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *