प्यार के बुखार में उम्र भूली टीवी की यह हसीनाएं, किसी ने 10 तो किसी ने 11 साल छोटे लाडलों से की शादी

टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं, जिन्होंने प्यार में उम्र को नहीं देखा और अपने से छोटे लड़कों को जीवन साथी चुना। इस लिस्ट में ‘इश्कबाज’ की मृणाल देशराज से लेकर नेहा कक्कड़ तक का नाम शामिल है।प्यार को लेकर कहा जाता है कि यह ना उम्र देखता है और ना रंग और रूप। इस बात का उदाहरण टीवी में भी देखने को मिलता है, जहां कई हसीनाओं ने अपने से छोटे उम्र के लड़कों को हमसफर चुना और आज भी वह खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रही हैं। खास बात तो यह है कि उन जोड़ियों को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इस लिस्ट में गौहर खान से लेकर नेहा कक्कड़ और युविका चौधरी का नाम तो शामिल था ही और अब इसमें ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस मृणाल देशराज का नाम भी जुड़ चुका है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन हसीनाओं पर, जिनके पति उम्र में उनसे छोटे हैं.

1 . नेहा कक्कड़ नेहा कक्कड़ सिंगर रोहनप्रीत सिंह से उम्र में छह साल बड़ी हैं। दोनों की लव स्टोरी तो काफी चर्चा में थी ही, साथ ही दोनों अपनी जोड़ी से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

2 . मृणाल देशराज ।

‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस मृणाल देशराज ने उम्र में दस साल छोटे आशिम मथन से शादी की है। एक्ट्रेस कुछ ही दिनों पहले शादी के बंधन में बंधी थीं, जिससे जुड़ी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.

3 . युविका चौधरी ।

युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की उम्र में करीब सात साल का अंतर है, इसके बाद भी दोनों फैंस का दिल जीतने से पीछे नहीं हटते हैं। दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस’ के सेट पर हुई थी.

4 . सनाया ईरानी ।

टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी एक्टर मोहित सेहगल से उम्र में दो साल बड़ी हैं। सनाया ईरानी और मोहित सेहगल की मुलाकात ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *