सालों बाद ऐश्वर्या ने खड़ी की सलमान खान के लिए मुसीबत , लेना चाहती है पुराना बदला

बॉलीवुड की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं हैं। हालांकि बहुत सी बड़े बजट की फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। मेकर्स को उम्मीद है कि एक दो बड़ी फिल्में हिट हो गईं तो थिएटर्स में दर्शक फिर से लौटने लगेंगे। वहीं पिछली फिल्मों का बुरा हाल देखकर मेकर्स किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाह रहे हैं। बड़ी फिल्म की रिलीज की लिस्ट में मणि रत्नम की चर्चित फिल्म भी शामिल है। मणि रत्नम की मशहूर फिल्म पीएस 1 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आने वाली हैं। जब से ऐश फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं इसकी चर्चा बनी हुई है। वहीं अब बहुत जल्द ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। पीएस 1 में ऐश्वर्या की खूबसूरत लुक ने सबका दिल जीत लिया है। वहीं ट्रेलर देखने के बाद पैन इंडिया लेवल पर इसे कई फिल्मों के लिए खतरा बताया जा रहा है। वहीं अब जैसे हालात बन रहे उससे सलमान खान की फिल्म मुश्किल में दिख रही है.

 दरअसल इन दिनों बॉलीवुड को लेकर लोगों का मन निगेटिव हो चुका है। लेकिन पीएस 1 के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म जबरदस्त कमाई करने वाली है। अगर दर्शकों को फिल्म पसंद आ गई तो इसके बाद के दो तीन हफ्ते में रिलीज होने वाली फिल्मों की कमाई पर गहरा असर दिख सकता है। इसमें सलमान खान की एक फिल्म भी शामिल है.

बता दें कि सलमान खान तेलुगु हिंदी में रिलीज हो रही फिल्म गॉडफादर में नजर आएंगे। ये फिल्म पांच अक्तूबर को रिलीज हो रही है। ये फिल्म मलयालम फिल्म लूसिफर की रीमेक है। इसमें चिंरजीवी लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं सलमान भी उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं। साउथ सिनेमा को वैसे भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। ऐसे में 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। वहीं सलमान की फैन फालोइंग भी इस फिल्म को हिट करा सकती है.

बॉक्स ऑफिस पर होगा सलमान और ऐश्वर्या का आमना सामना: हालांकि अभी तक फिल्म का प्रमोशन शुरु नहीं हुआ है। ऐसे में इसे लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा था कि पीएस 1 की रिलीज डेट देखते हुए गॉडफादर की डेट आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि निर्माताओं का कहना है कि फिल्म की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। सलमान की फिल्म के हिट होने के आसार काफी हैं। लेकिन पीएस 1 का नजारा सलमान पर भारी पड़ सकता है। वहीं गॉडफादर एक पोलीटिकल क्राइम ड्रामा है। ऐसे में अब जनता ही तय करेगी की सलमान और ऐश्वर्या की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत में किसे ज्यादा जीत मिलती है.

एक तो ये फिल्म पैन लेवल पर तैयार की गई है। वहीं ऐश्वर्या की खूबसूरती फिल्म में चार चांद लगा रही है। फिल्म का बड़े लेवल पर प्रमोशन भी हो रहा है। दूसरी तरफ सलमान की फिल्म के प्रमोशन में काफी देरी हो रही है। जिस तरह लोगों ने बाहुबली और उसके बड़े सेट को पसंद किया था। पीएस 1 में ऐसी ही भव्यता देखने को मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *