रोहित शेट्टी ने बताया, अजय ने रात 2 बजे ‘सिंघम’ की स्क्रिप्ट सुनी और सुबह 7 बजे शूटिंग चालू…

बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पा रही. हालत खराब हो रखी है. मगर रोहित ने पिछले 12 सालों में ये उनकी दूसरी असफल फिल्म है. इससे पहले शाहरुख़ खान की दिलवाले नहीं चली थी. मगर रोहित अपनी अगली फिल्म की ओर बढ़ चले हैं. ये फिल्म है अजय देवगन के साथ सिंघम अगेन. मगर हालिया इंटरव्यू में उन्होंने ‘सिंघम’ सीरीज़ की पहली फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि अजय देवगन ने रात को 2 बजे फिल्म की कहानी सुनी और सुबह 7 बजे शूटिंग करने को तैयार हो गए.

 

 

 

 

 

 

 

 

प्रमोट करने के दौरान रोहित लगातार ‘सिंघम 3’ की चर्चा कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने कहा था कि वो लंबे समय बाद किसी फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड हुए हैं. क्योंकि स्क्रिप्ट काफी बढ़िया बन गई है. ‘सर्कस’ प्रमोशन के सिलसिले में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत चल रही थी. रणवीर ने बताया कि उन्हें ‘सर्कस’ के लिए हां करने में मात्र 3 सेकंड लगे. क्योंकि वो रोहित के विज़न पर भरोसा करते हैं. फिर रोहित ने कहा कि अब अजय देवग भी उनकी स्क्रिप्ट नहीं पढ़ते. आखिरी स्क्रिप्ट उन्होंने ‘सिंघम’ की सुनी थी. इस मसले पर विस्तार से बात करते हुए रोहित कहते हैं

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

करियर में ‘सर्कस’ समेत कुल 15 फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. अजय इस 15 में से 12 फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ और ‘सर्कस’ को छोड़कर. रोहित, अजय को अपना मेंटॉर मानते हैं. क्योंकि अजय ने ही उन्हें पहला मौका दिया. और लगातार उनके साथ काम करते रहे. अजय देवगन आखिरी बार ‘दृश्यम 2’ में दिखाई दिए थे. ये साल 2022 की उन चुनिंदा हिंदी फिल्मों में से है, जो टिकट खिड़की पर ब्लॉकबस्टर रही. इसके बाद वो तमिल फिल्म ‘कैथी’ के हिंदी रीमेक ‘भोला’ में नज़र आने वाले हैं. अजय इस फिल्म में लीड रोल करने के साथ-साथ इस पिक्चर को डायरेक्ट भी कर रहे हैं. इसके अलावा उनके पास बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी ‘मैदान’ है. वो नीरज पांडे की एक फिल्म में जिमी शेरगिल के साथ काम कर रहे हैं. और फिर रोहित शेट्टी के साथ ‘सिंघम अगेन’.’सिंघम अगेन’ की शूटिंग अप्रैल 2023 में शुरू होगी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *