अक्षय कुमार ने बनाया लोगों को 25 साल तक बेवक़ूफ़ ,सामने आई ‘अंडरटेकर’ के साथ लड़ाई की सच्चाई

बॉलीवुड के ‘मिस्टर खिलाड़ी’ यानी अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया के जरिए आए दिन अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर दिलचस्प पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार एकबार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी 25 साल पुरानी फिल्म के बारे में एक ऐसा राज खोला है, जिसे जानकर कई लोग चौंक गए। इस पोस्ट के कारण अक्षय ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। अक्षय हर किसी रोल को बखूबी निभाते हैं और लोग उनके हर किरदार को पसंद भी करते हैं। वह इन किरदारों को निभाने के लिए काफी मेहनत भी करते हैैं। .अक्षय कुमार को फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ के जरिए बॉलीवुड में सफलता हासिल हुई थी जिसके बाद वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आए।

हाल ही में फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ ने अपने 25 साल पूरे किए हैं। ऐसे में अक्षय ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की है, साथ ही उन्होंने एक खुलासा भी किया है जिसे जानने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी चुटकी ले रहे हैं।

दरअसल, अक्षय ने एक मीम शेयर करते हुए खुलासा किया है कि, फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में WWE रेसलर एंड अंडरटेकर को उन्होंने नहीं हराया था बल्कि ब्रायन ली ने अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी। ऐसे में अक्षय की इस पोस्ट पर पूर्व WWE रेसलर अंडरटेकर ने कमेंट कर उन्हें चैलेंज दिया है।

खास बात यह है कि, अक्षय कुमार की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई और फैंस ने मार्क विलियम कैलावे को टैग करना शुरू कर दिया। बता दें, मार्क विलियम कैलावे को ‘द अंडरटेकर’ के नाम से भी जाना जाता है।

अक्षय की इस पोस्ट को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि, एक बार फिर से मुकाबला हो जाए इससे WWE रेसलर एंड अंडरटेकर की इस बहाने वापसी हो जाएगी। तो कई लोगों का कहना है कि अंडरटेकर अब बूढ़े हो गए हैं तो ऐसे में अक्षय कुमार उन्हें हरा भी सकते हैं क्योंकि अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट भी सीखा हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 1996 में आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म के अंत में अक्षय कुमार और एक अंडरटेकर के बीच लड़ाई दिखाई जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *