अक्षय कुमार ने अपनी फ्लॉप फिल्म के कपिल शर्मा को ज़िम्मेदार ठहराया , कहा यह आदमी इतनी नज़र लगाता है हर चीज़ को…….

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की इन दिनों अपनी फिल्म कटपुतली के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ‘द कपिल शर्मा शो’के नए सीजन में अपनी टीम के साथ पहुंचेंगे और वहां जाकर उन्होंने अपनी लगातार फिल्में फ्लॉप होने का कारण बताया है, साथ ही उन्होंने इसके पीछे एक शख्स को जिम्मेदार माना है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।दरअसल 10 सितंबर से ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन ऑन एयर हो जाएगा और इस शो से जुड़ा एक प्रोमो हाल ही में सामने आया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

शो के प्रोमो में एक ओर जहां किरदारों के बारे में बताया गया है तो दूसरी ओर गेस्ट्स की भी झलक दिखाई गई है। शो में अक्षय कुमार, रकुल प्रीत, हुमा कुरैशी से लेकर कुछ स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी तक नजर आ रही हैं। प्रोमो में अक्षय कुमार मजाकिया अंदाज में अपनी फ्लॉप फिल्मों के लिए कपिल शर्मा को जिम्मेदार बता रहे हैं।प्रोमो में कपिल शर्मा, अक्षय कुमार से कहते हैं कि पाजी आप हर बर्थडे पर एक साल छोटे कैसे हो जाते हो? इस पर अक्षय कुमार मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि ये आदमी मेरी हर चीज पर अपनी इतनी नजर लगाता है, सब चीजों पर, देखो मेरी फिल्मों पे, पैसों पे नजर डाल दी। अब फिल्में ही नहीं चल रहीं कोई। ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि इस बार कृष्णा अभिषेक सुदेश लहरी और भारती सिंह शो का हिस्सा नहीं है। कुछ वजहों के चलते कृष्णा और सुदेश लहरी इस शो से अलग हो गए, वहीं भारती एक अन्य प्रोजेक्ट में बिजी हैं। शो में कुछ नए कलाकारों की एंट्री हुई है। इनमें सृष्टि रोड़े, गौरव दुबे और सिद्धार्थ सागर समेत कुछ और नाम शामिल हैं। कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, सृष्टि रोड़े और कृष्णा अभिषेक सहित कुछ और कलाकार प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *