अक्षय कुमार की मेहनत लाई रंग, थियेटर में फिल्म देखकर लोगों के निकल पड़े आंसू।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से अक्षय फैन्स के दिलों में उतर गए हैं। यहां जानें फिल्म को ट्विटर पर किस तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं।बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने एक बार फिर से दर्शकों पर अपना जादू चला दिया है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। भाई-बहन के प्यार पर बनी इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। ‘रक्षाबंधन’ के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

फिल्म के रिलीज होते ही सोशल पर भी लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।
एक यूजर ने लिखा, “क्या रोलर कोस्टर राइड है। फुली फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म है ये। अक्षय कुमार सर ने बहुत ही अच्छा किया है और बहनों के साथ उनकी कैमेस्ट्री बेहद ही प्यारी है। विदाई का सीन देखकर आंखों में आंसू आ गए।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “क्या फिल्म है, चार बहनों का एक भाई। यह फिल्म मुझे बहुत पसंद आई। फिल्म के गाने बहुत खूबसूरत थे। देख के रोना आ गया। इस बार अक्षय ने सच में किडनी बेच दी। वहीं एक यूजर ने लिखा, “अक्षय कुमार सर और टीम रक्षाबंधन ने इस फिल्म को बनाने में अपने दिल के साथ-साथ आत्मा को भी लगा दिया है।

क्या लाल सिंह चड्ढा को पछाड़ देगी ‘रक्षाबंधन’।
आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी रिलीज हो चुकी है। ‘रक्षाबंधन’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हैं और एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं। रक्षाबंधन को मिलकर फैन्स के रिएक्शन से लग रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ने में कामयाब साबित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *