लगातार फ्लॉप देने के बाद भी अक्षय कुमार के कदम थम नहीं रहे है , आने वाले 7 बड़े प्रोजेक्ट्स पे कर रहे है काम

अक्षय कुमार आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्मों के लिहाज से यह साल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। एक के बाद एक अक्षय की तीन फिल्में फ्लॉप रही। हालांकि बावजूद इसके उनके पास सात बड़ी फिल्में हैं।बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज 55 साल के पूरे हो गए। साल 1991 की फिल्म ‘सौगंध’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले अक्षय कुमारी बॉक्स ऑफिस के सबसे सफल स्टार में से एक हैं। अपने 31 साल के लंबे करियर में उन्होंने अनगिनत फिल्में की है। अपनी फिटनेस और डिसिप्लिन के लिए पॉपुलर अक्षय कुमार ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है.

अक्षय कुमार के लिए यह साल कुछ खास अच्छा नहीं रहा। मार्च महीने में रिलीज हुई उनकी बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इसके बाद आई सम्राट पृथ्वीराज एक बड़े बजट की फिल्म थी जिसका हाल और भी ज्यादा खराब रहा। सबसे बुरी गति तो आनंद एल राय की रक्षाबंधन की हुई। लगातार तीन फ्लॉप फिल्में देने वाले अक्षय के पास अभी भी फिल्मों की लाइन लगी हुई है.

 

 

 

 

 

 

 

 

अक्षय कुमार की ओएमजी साल 2012 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। ओएमजी के सीक्वल में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी और ‘टीवी के राम’ यानी अरुण गोविल नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी और कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। हालांकि कटपुतली के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने इससे इनकार किया.

अक्षय कुमार ने पर्दे पर बहुत बार सुपर कॉप का रोल प्ले किया है। गोरखा में अक्षय, फिल्म में सेना के गोरखा रेजिमेंट के एक अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म भी आनंद एल राय की है और हाल ही में उन्होंने पिंक विला से बातचित में बताया कि स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद फिल्म फ्लोर पर आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *