झलक दिखला जा 10: अली असगर ने बताया इसलिए छोड़ा था महिला का किरदार निभाना, 9 महीने तक नहीं मिला काम

अली के दोनों बच्चे नुयान असगर और अदा असगर अपने पिता के बारे में बात करते कहते हैं कि कैसे उनका महिला के गेटअप में आना उनके स्कूल में बच्चों को पसंद नहीं था। उनका मज़ाक बनाया जाता था। बच्चे उन्हें चिढ़ा कर उनके पिता ऑनस्क्रीन किरदार दादी का भी मज़ाक बनाते थे। ये वक़्त अली के दोनों बच्चों के लिए मुश्किल था। वहीं अब अली बताया कि आखिर क्यों उन्हें दादी का किरदार छोड़ना पड़ा। इस वजह से उनके पास कई महीनों तक काम नहीं था।

झलक दिखला जा 10: अली असगर ने बताया इसलिए छोड़ा था महिला का किरदार निभाना, 9 महीने तक नहीं मिला काम

 

झलक दिखला जा 10 अपनी शुरुआत के साथ ही ऑडियंस का फेवरेट बन गया है। शो में वैसे तो एंटरटेनमेंट जगत के कई कलाकार नजर आ रहे हैं। लेकिन दादी के किरदार में अली असगर को खूब पसंद किया जा रहा है। हाल में शो का एक प्रोमो सामने आया था जिसमें अली के दोनों बच्चे नुयान असगर और अदा असगर अपने पिता के बारे में बात करते कहते हैं कि कैसे उनका महिला के गेटअप में आना उनके स्कूल में बच्चों को पसंद नहीं था। उनका मज़ाक बनाया जाता था। बच्चे उन्हें चिढ़ा कर उनके पिता ऑनस्क्रीन किरदार दादी का भी मज़ाक बनाते थे। ये वक़्त अली के दोनों बच्चों के लिए मुश्किल था। वहीं अब अली बताया कि आखिर क्यों उन्हें दादी का किरदार छोड़ना पड़ा। इस वजह से उनके पास कई महीनों तक काम नहीं था .

 

 

अली कहते हैं कि क्योंकि वो एकाध शो में दादी का किरदार निभा चुके थे तो उन्हें महिलाओं के किरदार ही ऑफर हो रहे थे। लेकिन वो अपने बच्चों की वजह से अब ये किरदार निभाना नहीं चाहते थे। उन्होंने कहा-अली कहते हैं. एक दिन जब हम शनिवार को खाना खा रहे थे जब हमने एक एड देखा जिसमें कहा गया था कि अली और एक अन्य एक्टर एक साथ काम कर रहे हैं। अली जहां ‘बहू’ के किरदार में नजर आएंगे, वहीं दूसरा एक्टर एक पुलिस वाला होगा। मेरे बेटे ने मेरी तरफ देखा और पूछा, ‘आपको कुछ और नहीं आता क्या?’ मैंने पूछा, ‘क्यों? क्या हुआ.

उसने मुझसे कहा, ‘स्कूल में सब मुझे चिढ़ाते हैं’। मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया। रविवार के एपिसोड में मैंने फिर से एक महिला के रूप में एक्ट किया। वह मेरा बेटा बाहर चला गया। तभी मुझे एहसास होता है कि शायद मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए। मैं काम से इंकार करता रहा। नौ महीने तक मैं बिना काम के रहा क्योंकि मुझे यह काम ही मिल रहा था।‘ वैसे अली टीवी पर कई फेमस किरदार निभा चुके हैं। और अब अपना डांसिंग टैलेंट दुनिया को दिखा रहे हैं। उम्मीद है ये उनके बच्चों को जरुर खुश कर रहा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *