शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी आलिआ भट्ट, फिर जल्दी में कर ली थी शादी – बहुत छुपाने के बाद अब हो गए ऐसे खुलासा

पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट  लगातार अपनी प्रेग्नेंसी  को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच ही अभिनेत्री की एक तस्वीरें सामने आयी हैं। जिसे देखकर लोगों का कहना है कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।आलिया भट्ट की यह तस्वीर काफ़ी अलग और अनदेखी है। जिसे देखने के हर कोई सिर्फ़ यही कह रहा है कि रणबीर कपूर ने शादी से पहले ही आलिया को माँ बना दिया है। चलिए आगे हम आपको बताते है इस तस्वीर में ऐसा क्या है जो आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी  पर सवाल उठ रहे हैं।

Alia Bhatt Shamed For Pregnancy Early In Marriage

हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ अलग तरह की अनदेखी तस्वीर वायरल हुई है। जिसे देखने के बाद सिर्फ़ और सिर्फ़ यही कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट को उनके पति रणबीर कपूर ने शादी से पहले ही प्रेग्नेंट बना दिया था। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया में पानी की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट का बड़ा सा बेबी बंप बहुत ही बड़ा नजर आ रहा है जिसके देखने के बाद साफ तौर पर लग रहा है कि यह बेबी बंप पाँच महीने के बच्चे का है जबकि आलिया और रणबीर की शादी को अभी तक तीन महीने भी नही हुए है। इन खबरों को और भी ज्यादा जोर मिला जब आलिया ने ‘कॉफी विद करण’ में ऐसी बात कह दी जिसके बाद लोगों की इस आशंका को और भी ज्यादा जोर मिला है।

Alia Bhatt Pregnant: Mahesh Bhatt Prepares For 'Grand Debut' As Granddad, Soni Razdan Feels Overwhelming

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में आलिया ने बताया कि उनकी शादी की खबर सुनकर करण जौहर इमोशनल हो गए थे।करण यह सुनकर रोने लगे और रोते हुए सिर्फ इतना कहा कि मैं तुम्हारे लिए बहुत ही खुश हूं।” सबसे खास बात तो यह है कि आलिया ने ये बात बताते हुए शो में एक्टिंग भी की थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया भट्ट का बेबी बंप 5 महीने का लग रहा है जबकि इस स्टार कपल की शादी को अभी पूरे 3 महीने भी नहीं हुए हैं। जबसे आलिया भट्ट की यह अनसीन तस्वीरें वायरल हुई है तब से लोगों ने आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी  को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। दरअसल इस तस्वीरों की हकीकत यह है कि यह तस्वीर सिर्फ एक एडिट की हुई तस्वीरें ही है। एडिट की हुई तस्वीर में आलिया भट्ट का बड़ा सा बेबी बंप दिखाया गया है और यही इस तस्वीर की सच्चाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *