मात्र इस एक मैसेज की वजह से टूट गया था सलमान और कटरीना का रिश्ता, आज भी होता है दोनों को पछतावा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ ही रीयल लाइफ में भी इनकी जोड़ी को फैंस साथ देखना पसंद करते हैं। कहा जाता है कि किसी समय सलमान और कैटरीना रिलेशनशिप में थे। यूं तो इस रिश्ते को लेकर सलमान कभी कोई ऑफिसियल ऐलान नहीं किया है।

हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने सलमान को डेट करने का हिंट दिया था। साल 2007 में एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ कहा था कि उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। वहीं, कैटरीना ने सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर कहा, ‘कुछ लोग अपने पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं क्योंकि अपने रिश्ते के बारे में कुछ लोग दूसरों की राय को हैंडल नहीं कर पाते। यही वजह हैं मैं अपनी पर्सनल लाइफ को सबसे दूर रखती हूं।

रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच दूरियां रणबीर कपूर की वजह से आईं थी। बताया जाता है कि कैटरीना ने सलमान को बस एक टेक्स्ट मैसेज भेजकर ब्रेकअप किया था। बताया जाता है कि उन दिनों कैटरीना रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग कर रही थीं।

इस दौरान कैटरीना और रणबीर बेहद करीब आए थे और वह सलमान के साथ रिश्ता आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग ऊटी में चल रही थी। ऐसे में कैटरीना ने वापस मुंबई तक का इंतज़ार तक नहीं किया और उन्होंने वहीं से सलमान को एसएमएस में लिखा कि मेरी तरफ से सब खत्म हो चुका है लेकिन हम अच्छे दोस्त बने रहेंगे।

खबरों में यह भी बताया गया कि कई बार दोस्तों से कहा था कि वह सलमान के साथ अब और नहीं रहना चाहती हैं। उनका कहना था कि इस रिश्ते से अब उनका मन भर चुका है। इसकी वजह शायद एज गैप है। कैटरीना कैफ का नाम इंडस्ट्री की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने कई फिल्मों में साथ नजर आए। इनमें ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘भारत’, ‘मैने प्यार क्यों किया’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं।

बता दें कि कैटरीना और रणबीर लगभग छह साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। कैटरीना से ब्रेकअप के बाद ही रणबीर ने आलिया भट्ट को डेट करना शुरू किया। वहीं, कैटरीना और विक्की कौशल एक साथ आ गए। कैटरीना और विक्की कौशल ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की है। अब दोनों ही अपने काम के साथ ही एक खूबसूरत पारिवारिक जिंदगी भी जी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *