Team of Lagaan re-unite : आमिर खान ने रखी लगान के 21 साल पुरे होने की पार्टी , बुलाया लगान की कास्ट को

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की फिल्म लगान ने हल ही में अपने सफर के 21 साल पुरे कर लिए है। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए सुपरस्टार आमिर खान ने अपने घर मरीना पे एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था , हालही में उन्होंने एक वीडियो अपने प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम पे शेयर की है। वीडियो में लगान के सभी कलाकार खूब मस्ती करते हुए नज़र आ रहे है। उस वीडियो में सेलिब्रिटी के अलावा खेल जगत की हस्ती आकाश चोपड़ा और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान भी नज़र आ रहे है। वीडियो में आमिर खान सभी का स्वागत करते हुए भी दिखाई दे रहे है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का गाना “चले चलो” बज रहा है। साथ ही पूरी टीम को एक साथ खूब मस्ती करते देखा जा रहे है।

लगान की कहानी

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बानी फिल्म 15 जून , 2001 कॉल रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के शाशन पर आधारित है। यह भारतीय सिनेमा में बानी सबसे सफल फिल्मो में से एक थी। यह उन तीन भारतीय फिल्मो में से एक है जिसे ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। एक क्रिकेट मैच और अंग्रेजी हुकूमत से लड़ाई पर यह फिल्म में आमिर खान ने भुवन नाम के युवक का किरदार निभाया है , जो कि अपने गाओं की क्रिकेट टीम बनके उसे लीड करता है और सबके साथ और सबकी मेहनत के साथ अपनी टीम को विजेता बनाता है

आमिर खान ने लगान की टीम के साथ किया सेलिब्रेशन

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर ‘लगान’ टीम के सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘चले चलो’ बज रहा है। साथ ही पूरी टीम को एक साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ,अखिलेन्द्र मिश्रा , ग्रेसी सिंह , यशपाल शर्मा , रघुवीर यादव , राजेश विवेक उपाध्याय , दया शंकर पांडे, राजेन्द्रनाथ जुत्शी , राजा अवस्थी , सुहासिनी मुले , प्रदीप सिंह रावत और अमीन गाज़ी के साथ कई और लोगो ने इस पर्सनल पार्टी में अपने उपस्तिथि दर्ज कराई।

‘लगान’ अमीर खान और उनकी पूरी टीम के लिए एक भावनात्मक महत्व रखते है। कोरोना महामारी के बीच साल 2021 में अमीर खान ने एक ऑनलाइन गैदरिंग आयोजित की थी। लेकिंग इस साल कोरोना के न होने पर पूरी टीम जश्न मानाने के लिए एक साथ इकठी हुई। वीडियो में अमीर खान , आशुतोष गोवरिकर और बाकि एक्टर को एक दूसरे से गले मिलते हुए देखा जा सकता है। सब बातें करते और हसी मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे है।
पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे। उन्होंने वीडियो पर कमेंट करके बताय की ये शाम बेहद शानदार थी , और भी कही फैंस ने इस वीडियो पे अपना प्यार दिखया है। साथ ही फैंस फिल्म के एक्टर्स को सालों बाद साथ देखकर भी खुश हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *