आमिर खान की खूबसूरत बहन निखत है हूर की परी, चांद सी खूबसूरत है निकाहत की अदाएं

आमिर खान जिन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाना जाता है इन दिनों यह अभिनेता अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चाओं में था क्योंकि उनकी और फातिमा की शादी की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसको देखकर सभी लोग उनकी आलोचना करने लगे थे। हर किसी का यह मानना था कि आमिर खान ने फातिमा के साथ में शादी कर ली है लेकिन उनकी शादी की तस्वीरों में कोई भी सच्चाई नहीं थी। उसके अलावा हाल ही में आमिर अब इस बार अपनी बहन की खूबसूरती की वजह से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि हाल ही में आमिर खान की खूबसूरत बहन निखत खान को लोगों ने पहली बार देखा है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आमिर खान की खूबसूरत बहन ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है.

आमिर खान जिन्हें बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन अभिनेता कहा जाता है पिछले कुछ समय में यह अभिनेता अपनी बहन की खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में आ गया है। आमिर खान की खूबसूरत बहन निखत खान को जिसने भी देखा है तो सभी लोग उन्हें देखकर यह कहते नजर आ रहे हैं कि इस हैंडसम अभिनेता की बहन की खूबसूरती तो ऐसी है कि वह फिल्मों की हीरोइन बन सकती है। हालांकि आमिर खान अपनी बहन के साथ ज्यादा बातचीत नहीं रखते हैं और बहुत कम मौके पर ही वह अपनी बहन के साथ में लेकर जाते हैं लेकिन उसके बाद भी लोगों ने जब उनकी बहन को देखा है तो यह कहने लगे हैं कि उन्हें अपने भाई की तरह बॉलीवुड में आ जाना चाहिए। आइए आपको बताते हैं आमिर खान की बहन आखिर किस वजह से बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहती है.

आमिर खान की खूबसूरत बहन निखत है हूर की परी, चांद सी खूबसूरत है निकाहत की अदाएं

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बहन निखत खान को जिसने भी देखा है तो यही कह रहा है कि वह आखिर बॉलीवुड की गलियों से दूर क्यों है जबकि वह इतनी ज्यादा खूबसूरत है। वाकई में निखत खान इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि कोई भी फिल्म का निर्देशक उन्हें हंसी खुशी अपनी फिल्मों में ले लेगा लेकिन दरअसल निकाहत के पति यह बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी पत्नी फिल्मों में काम करें जिसकी वजह से ही शादी के बाद निखत इस तरह के चकाचौंध से बिल्कुल दूर रहती है। हालांकि शादी के पहले वह आमिर खान के साथ कई समारोहों में नजर आई थी लेकिन अब शादी के बाद वह इन सब कामों से बिल्कुल दूर हो गई है और वह सादगी में ही रहकर जीने में यकीन करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *