रेखा ने भरी महफ़िल किया खुलासा, बोली- ‘हां मैं करती हु अमिताभ से प्यार’, जया बच्चन को बताया बड़ी दीदी

रेखा ने भरी महफ़िल किया खुलासा, बोली- ‘हां मैं करती हु अमिताभ से प्यार’, जया बच्चन को बताया बड़ी दीदी, अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी से कौन वाकिफ नहीं है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक जानते हैं कि एक जमाने में रेखा और अमिताभ के इश्क के खूब चर्चे थे. रेखा अमिताभ से दिलो जान से प्यार करती थीं और जिसका इजहार वो कई बार अपने इंटरव्यूज में भी कर चुकी हैं. हालांकि वहीं अमिताभ ने अपने और रेखा के रिश्ते पर कभी खुले तौर पर बात नहीं की. जब एक बार रेखा से बिग बी के संग उनके रिश्ते पर सवाल पूछा गया तो अभिनेत्री ने बहुत हैरान कर देने वाला जवाब दिया था।

रेखा ने भरी महफ़िल किया खुलासा, बोली- ‘हां मैं करती हु अमिताभ से प्यार’ (Rekha revealed the gathering, said- ‘Yes I do love Amitabh’)
‘क्या आप अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं?’, सिमी गरेवाल के इस सवाल का जवाब देते हुए रेखा ने कहा था, “हां बिल्कुल, ये बहुत ही बेवकूफी वाला सवाल है. मुझे अभी तक एक भी ऐसा पुरुष, महिला या बच्चा नहीं मिला है जो उन्हें पसंद नहीं करता है, तो मैं इससे कैसे मना कर सकती हूं।

बात उस वक्त की है जब रेखा और अमिताभ के अफेयर के फिल्म इंडस्ट्री में खूब चर्चे हुआ करते थे. रेखा ने अपने प्यार का इजहार तो सरेआम कई बार किया, पर बिग बी ने हमेशा इस रिश्ते पर चुप्पी साधी. सालों पहले रेखा ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि बिग बी से उनका कोई निजी संबंध नहीं है. रेखा के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया था।
इस इंटरव्यू में रेखा ने कहा था, “मेरा उनके साथ कभी कोई पर्सनल रिश्ता नहीं था. एक एक्टर को तौर पर हमारा रिश्ता था. बाकी की तमाम अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है. हां ये सच है कि मैं उनसे प्यार करती हूं, लेकिन अब मैं इस प्यार को डिफाइन नहीं कर सकती कि ये किस तरह का प्यार है”. वहीं जब जया बच्चन के साथ उनके रिश्ते पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा था, “मेरी उनसे कभी कोई अनबन नहीं हुई वो एक समझदार महिला हैं. वो मेरी दीदी हैं. चाहें कुछ भी हो हमारा ये रिश्ता कोई नहीं छीन सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *