अमिताभ बच्चन की 14 करोड़ की महंगी कार स्टेशन के बाहर खड़ी धूल खा रही है , जानिए वजह

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिनका इन दिनों पूरी दुनिया में एकतरफा नाम है और साथ ही साथ हर कोई उन्हें बहुत सम्मान और प्रशंसा देता है। अमिताभ बच्चन के लिए कहा जाता है कि अगर वह आज बॉलीवुड में नहीं होते तो आज बॉलीवुड को कोई नहीं जानता और बॉलीवुड कभी इतना बड़ा बदलाव नहीं कर पाता। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेताओं ने शायद अपने जीवन में उतनी फिल्में नहीं बनाई जितनी अमिताभ बच्चन ने दी हैं। अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड में इतना सम्मान होने का यह एक बड़ा कारण है।  

 

अमिताभ ने बॉलीवुड में हिट फिल्में देकर भी काफी पैसा कमाया है जिसके कारण आज वह बेहद आलीशान और आलीशान जिंदगी जीते हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों शहर में चर्चा में हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि अमिताभ बच्चन की कुल 14 करोड़ रुपये की कार और लग्जरी थाने के बाहर खड़ी है और वहीं खड़ी धूल खा रही है. यही वजह है कि इस वक्त हर तरफ अमिताभ बच्चन की चर्चा हो रही है।  

 

 

अमिताभ बच्चन की 15 करोड़ की कार को पुलिस ने रोका, अब वह थाने में खड़े रहकर खा रहे हैं धूल!

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं जिनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन के पास आजकल करोड़ों की महंगी कारें हैं जिनमें वह एक राजा की तरह अपनी जिंदगी बिताते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में यह बात सामने आई है कि अमिताभ की 15 करोड़ रुपये की रॉल्स रोवर कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है और अब वह अमिताभ बच्चन से पूछताछ कर रहे हैं.  

अमिताभ की इस कार का नंबर MH 02 BB2 है। यह कार अमिताभ बच्चन को उनके दोस्त ने तोहफे में दी थी। अमिताभ बच्चन के इस दोस्त का नाम विधु जी ने रखा था लेकिन अब यह गाड़ी स्टेशन के बाहर खड़ी है। लेख में आगे आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ जिसके बाद अमिताभ की करोड़ों की यह कार स्टेशन के बाहर खड़ी है।

 कर्नाटक में स्टेशन के बाहर खड़ा है अमिताभ का रेंज रोवर, अमिताभ से हो रही पूछताछ

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी कार की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं, क्योंकि उनके नाम से पंजीकृत रेंज रोवर नाम की एक कार को हाल ही में कर्नाटक पुलिस ने जब्त कर लिया है। दरसल अमिताभ ने इस कार को बेंगलुरु में रहने वाले एक शख्स को करीब रुपये में बेच दिया था। जग अमिताभ से पूछताछ कर रहा है। इस बात का खुलासा खुद अमिताभ ने किया है कि आज से कई साल पहले उन्होंने अपनी रेंज रोवर कार बेची है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *