अमिताभ बचन को हुई चिंता , पर bollywood boycot ट्रेंड के कारन कुछ बोल नहीं पारे , टवीट करके दिखाई अपनी चिंता

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पिछले कुछ वर्षों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी की सांइस फिक्शन मूवी विभिन्न कारणों से सुर्खियां बटोर रही है।

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से लगातार बॉयकॉट ट्रेंड सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि इसी ट्रेंड  के कारण ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई। ऐसे में अब फिल्ममेकर्स और स्टार्स इस ट्रेंड के कार डरे हुए नजर आ रहे हैं। अब इसी को लेकर बॉलीवुड के शहंशाह  ने भी इशारों-इशारों में इस निशाना साधा है।

‘ब्रह्मास्त्र’ में Amitabh Bachchan ने गुरु की भूमिका निभाई है। वहीं उन्होंने एक ट्वीट कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। बॉलीवुड के महानायक ने ट्विटर पर शेयर किया कि वह बहुत कुछ कहना चाहते हैं लेकिन इन दिनों छोटी सी बात कहना भी बड़ी बात हो जाती है।

कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने एक बयान दिया था जिसके बाद एक और विवाद भी खड़ा हो चुका है। आलिया ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा कि अगर वे उसे पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें न देखें। यह कहते हुए कि वह इसमें कोई भी मदद नहीं कर सकती। आलिया के इस बयान के बाद ही ट्विटर पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र भी ट्रेंड करने लगा। सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि उनके पति रणबीर कपूर को भी सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *