अमिताभ बच्चन का हुआ एक्सीडेंट और बाएं पैर की कटी नस, डॉक्टर्स को लगाने पड़े टांके

कौन बनेगा करोड़पति अपने 14 सीज़न में प्रवेश कर चुका है। इस शो को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह देखा जा सकता है।हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के सेट से एक खबर आ रही है, जिसमे बताया जा रहा है की दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन, जो इस शो के होस्ट भी हैं, वह एक दुर्घटना में घायल हो चूके हैं।

खबरों की माने तो, केबीसी के सेट पर बिग बी के बाई पैर की नस कट गयी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था। कट काफी गहरा होने की वजह से खून का बहाव रोकने के लिए डॉक्टरी को पैर पर टांके लगाने पड़े। इस चोट के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के ज़रिए लोगो तक यह खबर पहुँचाई।

जूते में लगे मेटल से लगी चोट
अमिताभ बच्चन अपने उम्र के इस पढ़ाव में भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव नजर आते हैं। वह अक्सर अपने पोस्ट और ब्लॉग के जरिए लोगो से बातें करते नजर आते हैं। कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर हुई इस दुर्घटना के बारे में अमिताभ बच्चन ने इस अपने ब्लॉग में लिखा है कि “जूते में लगे मेटल ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी।

इस कट से खून लगातार बहने लगा। खून के बहाव को रोकने की कोशिश की गई उसके लिए समय पर स्टाफ और डॉक्टरों ने मेरी सहायता की। समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से मेरे उपचार में कोई बाधा नहीं आयी। हालांकि, कुछ टाके लगाए गए”।

आगे उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, डॉक्टरों ने उन्हें किसी भी तरह के एक्सरसाइज की मनाही की है।इसलिए ट्रेडमिल को भी विश्राम देने की बारी आ गई है। इसके साथ ही हिलने डुलने से भी मना कर दिया गया है। अगर बात करे अमिताभ बच्चन के फ़िल्मों की तो उन्होंने हाल ही में अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र में एक बेहतरीन किरदार निभाया था। इसके साथ ही वह गुड बॉय में भी नजर आए थे।

इन फिल्मों के बाद अमिताभ बच्चन की नई फ़िल्म ऊँचाई रिलीज के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में उनके साथ अनुपम खेर नीना गुप्ता परिणीति चोपडा डैनी और बोमन इरानी भी है। इस फ़िल्म को सूरज बड़जात्या ने प्रोड्यूस किया है। बताया जा रहा है यह फ़िल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *