कच्चा बादाम गर्ल ने मालदीव से शेयर की अपनी फोटोज, तस्वीरों में दिखाया बेहद हॉट फिगर…

अंजलि अरोड़ा जीने आप सब जानते ही है ,जो टिक टोक से मशहूर हुई थी। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा जब से कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप से बाहर आई हैं, तब से वो सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे उनकी इंस्टाग्राम रील्स हों या उनके ग्रेसफुल लुक्स, उन्हें फैंस से ढेर सारा प्यार मिला है। सबसे पहले ये इन्फ्लुएंसर कच्चा बादाम की एक डांस रील के कारण सुर्खियों में आई थी। अब एक बार फिर से अंजलि लाइम लाइट में आ गई है।

कच्चा बादाम गाने से मशहूर सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अंजलि के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। अंजलि अरोड़ा की एक इंस्टाग्राम रील पर लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आने लगती है। रातों-रात मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा आज बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के लिए मुसीबत बन गई हैं।

anjali arora Maldives

अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कुछ महीने पहले अंजलि को कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉकअप में देखा गया था। इस शो ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई। लॉकअप से बाहर आने के बाद अंजलि अरोड़ा की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। फिलहाल ऐसी भी खबरें हैं कि अंजलि अरोड़ा जल्द ही बिग बॉस के दूसरे सीजन में नजर आ सकती हैं जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा।

anjali arora Maldives

बता दें कि अंजलि इन दिनों मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं। कच्चे बादाम पर पूरी दुनिया को नचाने वाली अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जमकर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। तो वहीं इन दिनों वह एक के बाद एक अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

anjali arora Maldives

एक तस्वीर में अंजलि ने नीले रंग की बैकल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे के लिए पोज दे रही है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को नीचे रखा हुआ है और ब्लैक एंड व्हाइट सनग्लासेज के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने इस आउटफिट में एक वीडियो भी शेयर किया है। इसके अलावा एक वीडियो में वह लाल रंग के मोनोको के साथ सफेद दुपट्टे में नजर आ रही हैं। दोनों लुक में अंजली बेहद खूबसूरत लग रही है। पिछले दिनों अंजली अरोरा नेशनल क्रश थी।

anjali arora Maldives

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का वेब शो लॉकअप कंटेस्टेंट्स को गेम में बनाए रखने के लिए सनसनीखेज खुलासे करता रहता है।चाहे मुनव्वर फारूकी हो या फिर शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा, इन दिनों दोनों के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री चर्चा का केंद्र है। जब शो रिलीज़ हुआ ‘कच्चा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोड़ा ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज कंगना रनौत को बताया।

anjali arora Maldives

इसके बाद कंगना ने उन्हें सकुशल घोषित कर दिया। अंजलि ने शो में सेफ होने के बावजूद कंगना को अपना राज खोला। अंजलि ने कहा कि उसने 11वीं कक्षा में पढ़ते हुए आत्महत्या का प्रयास किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे शुरू से ही मेरे भाई से सीखने के लिए कहा गया है। मेरा भाई अन्य भाइयों की तरह बहुत सुरक्षात्मक था। लेकिन एक दिन जब वह मेरे साथ नहीं थे, मैंने दोस्तों के साथ हुक्का पीने के लिए पहली बार ट्यूशन बंक किया। कुछ दोस्तों ने मुझे एक कैफे में देखा और यह बात मेरे भाई को बताई। इसके बाद वह कैफे में आया और मुझे थप्पड़ मारकर अपने साथ घर ले गया, उसने पिता को भी बताया। इसके बाद मेरे पिता ने भी मुझे पीटा।’

anjali arora Maldives

अंजली ने आगे कहा कि घर में उसकी पढ़ाई बंद करने की बात चल रही थी। में इतनी डरी हुई थी कि मैं अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद कर फिनाइल पी लिया। एक घंटे बाद मेरे भाई ने दरवाजा खोला और मुझे अस्पताल ले गए। तब मेरे परिवार को अपनी गलती का एहसास हुआ।

अंजली ने कुछ वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। वीडियो में अंजली ब्रिज में ब्रेकफास्ट एन्जॉय कर रही हैं। एक वीडियो में वह ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स के साथ ओपन श्रग में नजर आ रही हैं। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.अंजलि जब से मालदीव गई हैं तब से वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। उन्होंने मालदीव से आए सभी क्लिप फैन्स के साथ शेयर किए हैं, जिसमें वह कमाल की लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *