तारक मेहता की पुरानी अंजली भाभी का हुआ यह हाल, वीडियो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

पिछले 15 सालो से तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत और दर्शको के दिलो में राज कर रहा है। शो इतने लम्बे समय के बाद भी सफलता का पूरा आनंद ले रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। एक-एक करके शो के कई किरदार इसे अलविदा कह कर जा रहे हैं और मेकर्स को समझ नहीं आ रहा कि अब करे तो करे क्या।

14 सालों से ज्यादा समय से चल रहे इस सिटकॉम की टीआरपी लगातार घट रह रही है। पिछले हफ्ते तो तारक मेहता टीआरपी लिस्ट में 12वें नंबर पर चला गया था। फैंस गुहार लगा रहे हैं कि शो में दयाबेन और शैलेश लोढ़ा की जगह किसी को जल्दी ही लाया जाए पर मेकर्स हैं कि उन्हें कोई मिल ही नहीं रहा। हम कह सकते है की इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बुरे दिन चल रहे है।

neha mehta unseen photo

तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने साल 2020 में ही शो को छोड़ दिया था। पिछले 2 सालों में नेहा मेहता कहीं नजर नहीं आईं। सोशल मीडिया पर भी नेता इतनी एक्टिव नहीं हैं। पर हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें नेहा का बदला लुक और अंदाज देख फैंस हैरान रह गए हैं।

neha mehta unseen photo

यह वीडियो गणपति पूजा के अवसर का है जब नेहा अपना अंजली भाभी वाला किरदार छोड़कर पूरे मराठी लुक में नजर आ रही हैं। नेहा के वीडियो पर फैंस उनसे गुजारिश कर रहे हैं कि वो कुछ भी करके तारक मेहता में बस वापस लौट आएं। लेकिन नेहा मेहता इन दिनों गुजराती फिल्मों और एल्बम वीडियो में काम कर रही है।

neha mehta unseen photo

बता दें कि नेहा के शो छोड़ने के बाद से सुनैना फौजदार पिछले दो सालों से तारक मेहता की पत्नी यानी अंजली तारक मेहता का किरदार निभा रही हैं। नेहा पिछले दिनों तब लाइम लाइट में आईं जब उन्होंने शो के मेकर असित मोदी पर उनके पैसे ना देने का आरोप लगाया था। नेहा ने कहा कि शो छोड़ने के बाद उन्हें 6 महीने की फीस नहीं दी गई और वो इसे लेकर रहेंगी क्योंकि यह उनके हक के पैसे हैं।

neha mehta unseen photo

साल 2008 से ही नेहा शो का हिस्सा रही, उन्होंने 12 साल सिटकॉम में काम करने के बाद इसे अलविदा कहा था। शो के निर्माता असित मोदी ने नेहा के सभी आरोपों का खुलकर जवाब दिया था। उन्होंने कहा उनके फाइनल सेटलमेंट के लिए अकाउंट्स डिपार्टमेंट के लोग कई बार उनसे संपर्क कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Mehta (@mehta.neha.sk)

प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया था, ‘नेहा, शो को हमेशा के लिए छोड़ने के डॉक्यूमेंट पर साइन करने से हिचक रही हैं। जिसके बिना हम उन्हें फुल एंड फाइनल नहीं दे सकते। ये हमारी कंपनी की पॉलिसी है। उन्होंने पिछले दो सालों से हमारे सभी कॉल्स का जवाब देना भी बंद कर दिया और वो हमसे मिले बिना ही शो छोड़ गई।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *