67 साल के अनुपम खेर ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, 20 साल के लड़कों को दे रहे टक्कर…..

अभिनेता अनुपम खेर आज 67 साल के हो गए हैं। अभिनेता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1984 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सारांश’ से की थी। अनुपम खेर पिछले तीन दशकों से हिंदी सिनेमा में अपना योगदान दे रहे हैं और अब तक वह हिंदी सिनेमा में लगभग 500 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इन फिल्मों में ‘ए थर्सडे’ ‘स्पेशल 26’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘लम्हे’, ‘राम लखन’, ‘तेजाब’ और ‘सौदागर’ उनकी कुछ यादगार फिल्में हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर अनुपम खेर ने अपने फैंस को एक बार फिर चौंका दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं।

Anupam Kher Fat To Fit Photos and Journey: अनुपम खेर ने 7 सालों में बनाई ऐसी बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़े फैंस के होश, जानिए ऐक्टर ने कैसे घटाया वजन और बनाए एब्स-

मेरी ये तस्वीरें पिछले कुछ सालों में मेरे द्वारा की गई धीमी प्रोग्रेस को दिखाती हैं। आज से 37 साल पहले आप एक युवा अभिनेता से मिले थे, जिसने अपने करियर की शुरुआत एक 65 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभाकर की थी। अपने पूरे करियर में मैंने एक कलाकार के रूप में हर एक कोने को तलाशने की कोशिश की है। लेकिन इतना सब करने के बाद भी मेरे अंदर एक सपना था कि मैं फिट रहूं और सबको फिट दिखूं।”

अनुपम खेर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज डेट का एलान, इस दिन देगी थिएटर में दस्तक

अभिनेता अनुपम खेर आने वाले दिनों में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीरी फाइल्स’ में नजर आएंगे। उनके साथ इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी भी अहम भूमिकाओं में होंगे। गौरतलब है यह फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुई घटना पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *