Biscuit की गलत स्पेलिंग लिख अनुष्का शर्मा हुई बुरी तरह ट्रोल , कहा हाँ मुझसे गलती हुई है…

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन यहां से अभिनेत्री ने फैंस को अपना एक और टैलेंट दिखाया है। अनुष्का शर्मा ने बीते दिन बिस्किट का रिव्यू दिया था। यह कहा जा सकता है कि अभिनेत्री को वहां पर बिस्किट इतने ज्यादा पसंद आए कि वह इनका रिव्यू दिए बिना रह नहीं पाईं। लेकिन इस दौरान अनुष्का ने एक ऐसी गलती कर दी, जिस वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। इसके बाद अभिनेत्री ने माफी मांगी है.
अनुष्का शर्मा

 

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने पहले अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह बिस्किट का रिव्यू करेंगी। इसके बाद उन्होंने एक-एक करके कई सारे नॉर्मल बिस्किट का फोटो शेयर की। इसके साथ ही अनुष्का ने ये भी बताया कि उन्हें कौन सा बिस्किट पसंद आया है और कौन सा नहीं आया। अनुष्का ने कई बिस्किट को पांच में से महज दो नंबर दिए तो कुछ को तीन नंबर भी दिए हैं। लेकिन इसी बीच अभिनेत्री ने एक जगह बिस्किट की स्पेलिंग गलत लिख दी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया.

अनुष्का शर्मा

 

अनुष्का ने जैसे ही अपनी स्टोरी में बिस्किट की स्पेलिंग गलत लिखी। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद अभिनेत्री ने लोगों से तुरंत माफी मांगी है और आगे बढ़ने की सलाह दी है। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘मेरी गलत स्पेलिंग से अगर किसी को बुरा लगा है तो मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहूंगी ,मूव ऑन प्लीज।’ अनुष्का ने यह पोस्ट तुरंत ही कर दिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रेक्टअंगुलर आकार के बिस्किट को चखने की, जिसे टेस्ट करने बाद ऐक्ट्रेस ने लिखा अगर आप इसे सिर्फ खाएंगे तो यह ओके ओके टाइप है लेकिन यॉर्कशायर टी के साथ यमम… मैं इससे 5 में से 3 नंबर दूंगी। इस पूरी पोस्ट में अनुष्का से जो गलती हुई वो यह कि उन्होंने बिस्किट की स्पेलिंग सही नहीं लिखी। उन्होंने बिस्किट्स की बजाए बिस्किट्स लिख दिया। जब उन्हें अपनी स्टोरी पर रिप्लाई मिलने लगे तब अनुष्का को अपनी गलती का एहसास हुआ.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इसके बाद अनुष्का ने एक और इंस्टा स्टोर डाली जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरी गलत स्पेलिंग से अगर किसी को बुरा लगा हो तो मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहूंगी, प्लीज मूव ऑन.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *