अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एन्जॉय की अपनी कॉफ़ी डेट लंदन में , देखिये दोनों की रोमांटिक तस्वीरें

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनुष्का शर्मा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर क्रिकेटर-पति विराट कोहली के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं। आगामी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में व्यस्त अनुष्का ने हाल ही में अपने पति के लिए कुछ समय निकाला और दोनों रोमांटिक कॉफी डेट पर गए.

एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसमें दोनों सड़क पर एक कैफे में बैठकर बातें कर रहे हैं और कॉफी पी रहे हैं। एक तस्वीर में अनुष्का और विराट किसी बात को लेकर हंस रहे हैं। इसके अलावा एक सेल्फी भी है, जिसमें दमदार कपल की स्माइल कैमरे में कैद हो गई है। तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ने व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और पिंक ट्राउजर पहना हुआ है। उसने अपने बालों को बांध रखा है और एक स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है।

virat anushka dating date

वहीं दूसरी ओर विराट कोहली ने भी सफेद रंग की टी-शर्ट, जैकेट और काले रंग की डेनिम पहनी हुई है। कपल ने ट्विनिंग की जगह व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं। उन्होंने कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी लगाया है। अभिनेत्री के भाई कर्णेश शर्मा, शिबानी दांडेकर, अभिषेक बनर्जी, जोया अख्तर, करिश्मा कपूर, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, सानिया मिर्जा सहित सेलेब्स ने इन दोनों पर प्यार बरसाने वाले इमोजी छोड़े हैं। तो फैंस ने कमेंट करते हुए उन्हें फेवरेट और क्यूट कपल बताया है.

शर्मा को अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 मैच में पति विराट कोहली के 71वें शतक पर गर्व था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा ‘हमेशा हर हाल में तुम्हारे साथ’। कोहली ने मैच खत्म होने के बाद अनुष्का और बेटी वामिका के नाम यह उपलब्धि भी हासिल की.

अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर जूलन गोस्वामी की बायोपिक है, जिसके लिए अनुष्का ने क्रिकेट स्टेडियमों में कड़ी मेहनत और पसीना बहाया है। अंत में आनंद एल. रैनी को दिसंबर 2019 में ज़ीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन साझा करते देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *