अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी के लिए दी सबसे बड़ी कुर्बानी और किया इतना बड़ा फैसला देखें।

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप लेवल की एक्ट्रेसेस में गिनी जाती है उनकी एक्टिंग का लोहा पूरा देश मानता है वो हिंदी फिल्म अभिनेत्री होने के साथ ही एक फिल्म निर्माता भी है एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरवात करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज खुद को एक दिग्गज अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया है। अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में शारुख खान के साथ अपनी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में काम किया जोकि सुपरहिट फिल्म साबित हुई इस फिल्म के लिए अनुष्का को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस और बेस्ट डेब्यू जैसे अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था इसके बाद अनुष्का ने अपने करियर में जब तक है जान, PK, सुलतान, ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मो में काम किया और अपना लोहा मनवाया अनुष्का का नाम आज बॉलीवुड की टोपण एक्ट्रेसेस में गिना जाता है वही अनुष्का जितनी अच्छी एक्ट्रेस है उतनी ही अच्छी पत्नी और माँ भी है।


अनुष्का ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी की थी दोनों की मुलाकात एक विज्ञापन के दौरान हुई थी इस विज्ञापन के दौरान इनकी नज़दीकियां बढ़ती चली गयी और उसके बाद कई जगह अनुष्का और विराट को साथ में देखा जाने लगा काफी समय एक दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी कर ली। आपको जानकर हैरानी होगी की विराट कोहली ने शादी में अनुष्का को रिंग पहनाने के लिए जो अंगूठी ली थी उसे ढूंढ़ने में पुरे तीन महीने लगे थे इस अंगूठी को ऑस्ट्रेलिया के एक डिज़ाइनर ने डिज़ाइन किया है इस अंगूठी की कीमत पुरे एक करोड़ रुपये बताई जाती है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी काफी चर्चा में रही थी सबकी नज़रों से दूर हुई शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई.


बता दे की अनुष्का शर्मा की ड्रेसेस से लेकर लोकेशन तक सब लोगो ने खूब तारीफ की थी वही शादी के बाद अनुष्का फिल्म जीरो में नज़र आयी थी हलाकि इस फिल्म करने के बाद अभिनेत्री ने इंटरव्यू में कहा था की वो फिल्मो से कुछ दिन के लिए ब्रेक लेना चाहती है क्योकि वो अपने पति के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था की मैं जीरो के बाद कुछ महीनो के लिए छुट्टी लेना चाहती हूँ इसके बाद अनुष्का ने कई साल तक चुटी ली। फिर जब अनुष्का माँ बानी तो उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की अब वो कोई फिल्मे प्रोडूस नहीं करेंगी और ना ही कोई फिल्म वो अभी पूरा समय अपने परिवार को देना चाहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *