मलाइका के बाद 20 साल छोटी जॉर्जिया भी हुई अरबाज़ खान से अलग, कहा – वो मुझे बार बार

अरबाज खान अपने काम से ज्यादा अपने प्रेम प्रसंगों और रिश्तो को लेकर चर्चा में रहते हैं। चाहे वह उनका मलाइका संग हुआ उनका तलाक हो या उस तलाक के बाद उनके द्वारा विदेशी एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से बनाए हुए रिश्ते। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉर्जिया असल में इटालियन हैं और उन्होंने कई मॉडलिंग और एक्टिंग प्रोजेक्ट में काम किया है।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए जॉर्जिया में इस तरह हिंट दिया है कि अब उनका रिश्ता अरबाज के साथ वह नहीं रहा जो कभी हुआ करता था। यहां तक कि जॉर्जिया ने अरबाज को अपना बॉयफ्रेंड ना कहकर सिर्फ एक अच्छा दोस्त बताया। उनसे जब उनकी शादी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘ मैं अरबाज और मलाइका की फैमिली से कई बार मिल चुकी हूं। अरबाज और मैं अच्छे दोस्त हैं लेकिन जहां शादी के बात आती है तो हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है। लॉकडाउन के दौरान हम सोचने के लिए मजबूर हुए और हमारा रिश्ता भी लॉक डाउन के बाद से बदल गया है।

अरबाज और जॉर्जिया के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप खत्म हो गया है इस बात की पुख्ता जानकारी तो यह दोनों ही दे सकते हैं। आपको बता दें कि इन दोनों को आपस में डेट करते हुए लगभग 4 साल का समय बीत चुका है और दोनों के बीच करीब 20 साल का एज डिफरेंस भी है। गौरतलब है कि पहले यह दोनों हर जगह साथ में नजर आया करते थे लेकिन पिछले कुछ समय से साथ में कम ही स्पॉट हो रहे हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी असल में इटालियन है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के साथ की और बाद में कई एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में भी वह दिखाई दी हैं। उनका एक्टिंग डेब्यु 2019 में तेलुगु फिल्म कैरोलिन कामाक्षी से हुआ। उनका बॉलीवुड डेब्यू फिल्म गेस्ट इन लंदन से हुआ। अगर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक मराठी फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ अभी रिलीज़ पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *