अर्चना पूरन सिंह के छोटे बेटे के आगे बड़े बड़े सितारे भी हैं फेल

शायद ही कोई ऐसा होगा जो अर्चना पूरन सिंह को नहीं जनता होगा।अर्चना पूरन सिंह एक जानी-मानी हस्ती हैं। वह लंबे समय से शोबिज का हिस्सा रही हैं। उन्होंने वर्षों में कई टोपी पहनी हैं जैसे कि एक अभिनेता, जज की कुर्सी पर बैठना और प्रतियोगियों को नंबर देना और इन दिनों वह द कपिल शर्मा शो की हॉट सीट पर बैठी हैं। अर्चना पूरन सिंह ने अपने बेटों, आर्यमान और आयुष्मान के बारे में बात की, और वे अभिनेता बनने के लिए उनके और उनके पति परमीत सेठी के नक्शेकदम पर कैसे चलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये दोनों इस समय ऑडिशन दे रहे हैं. एक साक्षात्कार में, अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि उन्हें आर्यमान और आयुष्मान पर गर्व है कि उन्होंने इसे अपने दम पर बनाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वे जिस परिवार से आते हैं, उसके कारण उनमें से किसी को भी कोई ‘विशेष उपचार’ नहीं मिल रहा है।

 बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं है अर्चना पूरन सिंह का बेटा
अभिनेत्री को उनकी हंसी के लिए जाना जाता है जो कमरे में जान डाल देती है और अक्सर उनके शो का टॉकिंग पॉइंट होती है। अर्चना ने अभिनेता परमीत सेठी से शादी की है। जब वह सुर्खियों में रहती हैं, तो उनके बच्चों के बारे में बहुत कम जानकारी होती है। अर्चना और परमीत दो हैंडसम लड़कों- आर्यमान और आयुष्मान के माता-पिता हैं। आइए जानते हैं आयुष्मान सेठी के बारे में।

लाइमलाइट से है अर्चना का बेटा बहुत दूर
खैर, अपने माता-पिता के विपरीत, आयुष्मान मनोरंजन उद्योग से संबंधित नहीं हैं और लाइमलाइट से दूर रहते हैं। हालांकि आयुष्मान सेठी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। 22 वर्षीय की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह नियमित रूप से अपने जीवन के कुछ अंश प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं। आयुष्मान सेठी को गाने का शौक है। वह एक अद्भुत गायक हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कौशल का प्रदर्शन किया है जहां वह अपने वीडियो अपलोड करते हैं।

स्टार किड अपने माता-पिता, खासकर अपनी मां अर्चना पूरन सिंह के बहुत करीब है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अर्चना अपने बेटे से भी यूके में मिलने जाती हैं। आयुष्मान सेठी कभी-कभी ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी मां अर्चना पूरन सिंह के साथ टैग भी करते हैं और अपने पसंदीदा सितारों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *