67c9d378fed1ba6e0802887a9fdb496f

बड़ी रोचक रही हैं अरिजीत सिंह की लव स्टोरी, लोगों ने पत्नी कोयल को समझा उनकी माँ! देखें दोनों की खूबसूरत तस्वीरें..

सुरीली आवाज के धनी अरिजीत सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ‘तुम ही हो’ और ‘हमारी अधूरी कहानी’ जैसे गानों के जरिए उन्होंने फैंस पर अपनी आवाज का खूब जादू चलाया है। इनकी आवाज में एक दर्द है तो प्यार वाला जादू भी है। सिंगर की पर्सनल लाइफ भी कुछ ऐसी ही रही है। एक वक्त था जब अरिजीत अपनी जिंदगी में एक बुरे दौर से गुजरे।

कुछ मजबूरियों के चलते उन्होंने उस शख्स से अलग होने का फैसला किया, जिसके साथ उन्होंने कभी जिंदगी गुजारने का फैसला किया था। वह शख्स थीं, अरिजीत की पत्नी रूपरेखा बनर्जी। कुछ ही वक्त बाद दोनों का तलाक हो गया, जिसने सिंगर को बुरी तरह तोड़ दिया। कुछ वक्त गुजरा.. और इसके बाद अरिजीत की जिंदगी में दाखिल हुईं कोयल रॉय। 2014 में आज ही के दिन अरिजीत ने कोयल को अपनी जीवनसंगिनी बनाकर एक नई जिंदगी की शुरुआत की। दोनों की प्रेम कहानी बिल्कुल फिल्मी है। आइए जानते हैं.

अरिजीत सिंह ने दो शादियां की हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर की पहली शादी एक साल भी नहीं टिकी थी। अरिजीत सिंह ने पहली शादी अपने पहले रिएलिटी शो फेम गुरुकुल की सह-प्रतिभागी रूपरेखा बनर्जी से की थी। थोड़े ही समय बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और इनका तलाक हो गया। इस दौरान सिंगर पूरी तरह से टूट गए थे, जिसका दर्द उनके गानों में भी नजर आता था।

पहली शादी के टूटने के बाद अरिजीत सिंह का दिल बुरी तरह टूट गया। हालांकि, उन्होंने कम ही वक्त में खुद को मजबूती से संभाला। रूपरेखा से तलाक के बाद अरिजीत सिंह ने फिर से जिंदगी की शुरुआत करने का फैसला किया और अपने बचपन की दोस्त कोयल रॉय को अपना हमसफर बना लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरिजीत सिंह की तरह कोयल रॉय भी तलाकशुदा थीं।

अरिजीत सिंह ने कोयल को काफी फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था। उन्होंने ‘तुम ही हो’ गाना गा कर कोयल का दिल चुरा ही लिया। कोयल ने भी आखिर हां कह दी और 20 जनवरी 2014 को दोनों पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी के बंधन में बंधे। अरिजीत के तीन बच्चे हैं, दो बेटे उनकी दूसरी शादी से और एक बेटी उनकी पत्नी कोयल की पहली शादी से है। बता दें कि अरिजीत सिंह ने कोयल के साथ अपनी शादी को काफी वक्त तक छिपाकर रखा था।

बता दें कि 25 अप्रैल 1987 को पश्चिम बंगाल में जन्मे अरिजीत सिंह को संगीत विरासत में मिला है। अरिजीत की नानी गायिका थीं, उनकी मौसी एक इंडियन क्लासिकल सिंगर थीं और मामा एक तबला वादक थे। साथ ही, अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह भी एक गायिका थीं। सिंगिंग के गुण अरिजीत को परिवार से मिले। अरिजीत सिंह ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2005 में सिंगिंग रियलिटी शो ‘गुरुकुल’ से की थी। इन्होंने फिल्म ‘मर्डर 2’ के गाने ‘फिर मोहब्बत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि, उन्हें पहचान फिल्म ‘आशिकी 2’ के गाने ‘क्योंकि तुम ही हो’ से मिली थी। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था।

यह सारी जानकारीं इंटरनेट से ली गई है giddo news खुद से इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x