NCB : से मिली क्लीन चिट के बाद , फिर क्लब में पार्टी करते हुए नज़र आये शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान , वीडियो नहीं देखि तो यहाँ देख लीजिए

आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट मिलने के बाद अब एक-एक बातें याद आती हैं कि कैसे उनकी गिरफ्तारी हुई, कैसे बड़ी मुश्किल से सलाखों के पीछे रातें गुजरीं. NCB ने जो चार्जशीट फाइल की है उसमें आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट के हवाले से जिक्र है कि शाहरूख ने हमेशा आर्यन को ड्रग्स से दूर रहने को कहा था. 3 अक्टूबर 2021 को जब आर्यन की गिरफ्तारी हुई थी तो शाहरूख को भी यकीन नहीं हो रहा था कि कैसे ये सबकुछ हो गया. तब सुपरस्टार शाहरूख की आंखों में आंसू आ गए थे. आर्यन की मां गौरी भी समझ नहीं पायीं थीं. अपने बड़े बेटे आर्यन की परवरिश शाहरूख ने कैसे की, NCB की चार्जशीट भी इस पर काफी कुछ कहती है. शुक्रवार को NCB ने जो चार्जशीट फाइल की, उसमें आर्यन के जिगरी दोस्त अरबाज मर्चेंट के बयानों का भी जिक्र है. वो बयान जो अब सामने आ रहे हैं, वही बयान जो बता रहे हैं कि शाहरूख ने कैसे आर्यन को ड्रग्स की दुनिया से बहुत-बहुत दूर रहने की सीख दी थी.

वीडियो नहीं देखि तो यहाँ देख लीजिए

https://www.instagram.com/reel/CgKtq1vhGiy/?utm_source=ig_web_copy_link

क्लब में पार्टी करते हुए दिखे आर्यन खान

आर्यन खान का क्लब में पार्टी करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कई अलग-अलग पेजेस पर शेयर किया जा रहा है. आर्यन किसी बार में दिख रहे हैं. क्लब मे लाउड म्यूजिक चलता हुआ भी सुना जा सकता है. सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान पिछले साल क्रूज ड्रग्स केस में फंसने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. महीनों चली कानूनी लड़ाई के बाद आर्यन खान को NCB ने क्लीनचिट दे दी है और अब क्लब में पार्टी करते हुए आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फंस हुए खुश आर्यन को चिल्लाता देख

आर्यन खान के जिस फैन पेज पर उनका वीडियो शेयर किया गया है, उसके मुताबिक ये क्लिप सोमवार रात की बताई जा रही है. क्लब में आर्यन खान चिल करते हुए देखे जा सकते हैं. आर्यन को एन्जॉय करते देखकर उनके फैंस को तो काफी खुशी हो रही है. आर्यन खान की बात करें तो वो बीटाउन के सबसे कूल स्टारकिड हैं. आर्यन की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. ड्रग्स केस मामले में फंसने के बाद उन्हें फैंस का बेशुमार सपोर्ट और प्यार मिला है. शाहरुख खान ने भी अपने बेटे को जेल की सलाखों से बाहर निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सबसे अच्छी बात ये है कि ड्रग्स केस में उन्हें क्लीन चिट मिल गई है और साथ ही उनका पासपोर्ट भी लौट दिया गया है. यानी अब आर्यन विदेश भी जा सकेंगे .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *