इस शख्स से मोहब्बत की आशा पारेख को मिली ऐसी सजा कि ताउम्र रहना पड़ा कुंवारा, खुद बताई थी कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे फिल्मी सितारे हैं जो कि अपनी समय में काफी फेमस हुआ करते थे इनके काफी सारे फ्रेंस थे. इनकी एक्टिंग के सब लोग दीवाने थे आज हम अपनी आर्टिकल में एक ऐसे ही 90 के दशक की मशहूर अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आजकल काफी सुर्खियों में छाई हुई है.

Asha Parekh remembers filmmaker Nasir Hussain on death anniversary: He was the true love of my life | Celebrities News – India TV

हम बात कर रहे हैं आशा पारीक जी की आप सभी इन्हें जानते होंगे आशा पारेख आज 80 वर्ष की हो चुकी है और उन्हें जल्द ही दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने वाला है एक समय ऐसा था जब इनकी खूबसूरती के और उनके एक्टिंग के सब लोग दीवाने थे.

आज हम अपने आर्टिकल में आपको आशा पारेख के जीवन से जुड़ी एक महत्वपूर्ण घटना के बारे में बताने जा रहे हैं दरअसल आप सभी लोग जानते ही होंगे कि आशा पारेख आज तक शादी नहीं की है ऐसा नहीं है कि उन्हें किसी से प्यार नहीं हुआ लेकिन उन्होंने जब भी प्यार किया उन्हें सिर्फ धोखा मिला है.

Asha Parekh Gets Candid About The Only Man She Ever Loved And Why She Never Got Married

आशा पारेख की जीवन में एक समय ऐसा था जब इनकी खूबसूरती पर लोग मरने मिटने को तैयार थे वह कि मैं आशा पारेख बहुत ही खूबसूरत दिखा कर दी थी जब यह फिल्मों में काम करा कर दीजिए इन्होंने अपने जीवन में कई सारी हिट फिल्में दी है लेकिन यह प्रेम की मामले में बहुत ही दिल की कच्ची निकली.

आशा पारेख ने निर्देशक नासिर हुसैन से प्रेम किया था और उन्होंने उन्हें मन ही मन अपना पति भी मान लिया था लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट था दरअसल नासिर हुसैन पहले से ही शादीशुदा थे जिसके चलते आशा पारेख ने उनसे नाता तोड़ दिया और फिर उन्होंने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग करती है अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा आशा पारेख में क्यों किया तो आशा पारेख ने कहा कि मुझे कभी भी दूसरी औरत नहीं बनना मैं अपनी जिंदगी में ही खुश हूं क्यों किसी को घर संसार मैं बिना फालतू में तोड़ो.

Asha Parekh Gets Candid About The Only Man She Ever Loved And Why She Never Got Married

जैसा कि हमने आपको बताया कि आशा पारेख 80 वर्ष की हो चुकी है और उन्होंने आज तक शादी नहीं की है वह अकेले ही जीवन यापन कर रही है लेकिन वह बेहद खुश है क्योंकि उन्होंने अपनी लाइफ में सही फैसला लिया है आपको बता दें कि आशा पारेख को जल्द ही दादा साहब फाल्के अवार्ड मिलने वाला है जिसके लिए उन्हें नॉमिनेट किया गया है और उन्हें इसके लिए मंच पर भी बुलाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *