ब्रम्हास्त्र मूवी में ‘ आलिआ भट ‘ सिर्फ शिवा शिवा ही क्यों चिलाती है , डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। फिल्म के वीएफएक्स की काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की फिल्म की भी काफी चर्चा हो रही है। लोग तारीफ के साथ-साथ किसी न किसी वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं। फिल्म के कुछ संवाद बेहद सामान्य हैं, जिससे फिल्म की आलोचना भी हुई है.

इसके अलावा आलिया भट्ट के किरदार ईशा की भी आलोचना हो रही है कि ईशा ने पूरी फिल्म में सिर्फ शिवा शिवा किया है। मशहूर मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी ने भी आलिया भट्ट की नकल उतारते हुए इसका एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है। इस पर अब अयान मुखर्जी समेत फिल्म की पूरी कास्ट ने अपनी बात रखी है। आलिया भट्ट ने यह भी कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है और वीडियो देखने में मजा आया.

अयान मुखर्जी ने इस बात का भी खुलासा किया कि ईशा अक्सर शिवा का नाम क्यों पुकारती है। अयान ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर इसे जोड़ा है। ब्रह्मास्त्र टीम ने कहा कि उन्होंने ब्रह्मास्त्र फीडबैक ग्रुप बनाया है। यहां वे प्रतिक्रियाएं, समीक्षाएं, मीम्स, सब कुछ साझा करते हैं। रणबीर कपूर ने कहा, ‘हमें इन सब चीजों में मजा आता है क्योंकि यह तभी संभव हो पाता है जब फिल्म पॉप कल्चर का हिस्सा बन जाए.

alia bhatt shiva shiva meme

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आलिया भट्ट ने मिमिक्री वीडियो पर भी कहा, मुझे चांदनी का ये वीडियो बहुत पसंद आया। वह बिल्कुल मेरी तरह आवाज कर सकती है। यह उनके सभी वीडियो में से मेरा पसंदीदा है। अयान मुखर्जी ने इसके पीछे की वजह भी बताई और कहा कि कई लोग इस मामले का मजाक उड़ा रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं लोगों से भी बात करता हूं तो अक्सर बातचीत में सामने वाले का नाम लेता हूं। यह मेरी आदत है। तो वह स्क्रिप्ट में आया और आप इसे फिल्म में देख सकते हैं.

रणबीर ने कहा, मैंने और आलिया ने अयान से कई बार पूछा कि मेरा नाम शिवा है और उसका नाम ईशा है, क्या हमें इसे बार-बार कहने की जरूरत है? लेकिन अयान अपनी बात पर कायम था। उन्होंने कहा कि जब कोई आदमी प्यार में होता है तो उसे उस व्यक्ति का नाम बार-बार कहना अच्छा लगता है। और मुझे लगता है कि इस मामले में उनके पास ताकत है, लेकिन असल जिंदगी में मैं और आलिया ऐसा बिल्कुल नहीं करते.

alia bhatt shiva shiva meme

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अयान मुखर्जी को ब्रह्मास्त्र बनाने में 10 साल लगे थे। कई कारणों से फिल्म को पीछे धकेल दिया गया। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिका में हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने भी कैमियो किया है। इसके अलावा फिल्म के दो अन्य हिस्से भी रिलीज होने हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम ब्रह्मास्त्र पार्ट 2- देव होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *