मुनमुन दत्ता के ऑनस्क्रीन पति बनेंगे 42 साल की उम्र में दूल्हे, हुआ एक और खुलासा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही है यह एक ऐसा सीरियल है जो आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. तारक मेहता के उल्टा चश्मा ( Tarak mehta ka ulta chashma ) में तनुज महाशब्दे की शादी ( Marriage Of Tanuj Mahashabde ) की खबरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं और लोगों ने यहां तक कह दिया है कि उनकी रियल पत्नी, मुनमुन दत्ता ( Munmun Dutta ) से भी काफी ज्यादा खूबसूरत है. तारक मेहता के उल्टा चश्मा ( Tarak Mehta Ka Ultah Chashma ) के फैंस को बहुत जल्दी खुशखबरी मिलने वाली है आइए जानते हैं कि कौन है उनकी ऑफस्क्रीन पत्नी जो उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है. Babita ji .

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तनुज महाशब्दे
खबरों की बात करें तो तनुज साल 2023 में शादी करने वाले हैं लेकिन उन्होंने इस बात का कोई खुलासा नहीं किया है फिलहाल उनकी शादी की खबरें तो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही हैं
लेकिन आज तक के साथ बातचीत में तनुज ने इस बात से साफ मना कर दिया है कि वह सिर्फ अपने करियर पर ही फोकस करेंगे अभी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है.

शो में अक्सर ट्रोल किए जाते हैं तनुज
शो में अक्सर तनुज को उनकी को – एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता से कंपेयर किया जाता है. आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता, तनुज महाशब्दे की पत्नी का रोल निभा रही हैं जहां एक ओर तनुज मिस्टर कृष्णन अय्यर ( Tanuj Mahashabde as Mr. Krishnan Ayyiyar ) का रोल कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर मुनमुन दत्ता उनकी पत्नी बबीता ( Munmun Dutta as Babita ) के रोल में नजर आ रही हैं.
शो मे तनुज को साउथ इंडियन साइंटिस्ट ( South Indian Scientist ) का रोल दिया गया है अपने लुक की वजह से उन्हें काफी ट्रॉल किया जाता है जैसे ही उनकी शादी की खबर सामने आई वैसे ही लोगों में हाहाकार मच गया कि उनको इतनी सुंदर पत्नी कैसे मिल सकती है.

तनुज ने बताया पूरा सच
दरअसल तनुज की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 2000 में उन्होंने टीवी शो “यह दुनिया है रंगीन” से डेब्यू किया था उसके बाद उन्हें एक फिल्म “फेरारी की सवारी” में काम करने का भी मौका मिला था. ज्यादातर लोग तनुज को साउथ इंडियन समझते होंगे लेकिन असल में वह एक महाराष्ट्रीयन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. तनुज ने अपने 15 साल एक्टिंग थिएटर को दिए हैं. उन्हें सीआईडी शो में भी देखा गया था. अपनी शादी की खबर सुनते ही तनुज ने मीडिया को यह साफ जाहिर कर दिया कि उनका अभी शादी करने का किसी तरीके का प्लान नहीं है वह सिर्फ अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं और फ़िलहाल वह सेट पर काफी अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *