हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है तारक मेहता वाले बाघा की बीवी

टीवी जगत में दर्शकों के बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी ज्यादा लोकप्रिय शो माना जाता है। इस शो में जेठा के नौकर बाघा के बारे में तो आप सब तो पूरी तरह से ही जानते होंगे।

यह सीरियल काफी सालो से दर्शकों को खूब पसंद करता आ रहा है। इस सीरियल में लोगों द्वारा शो के सभी किरदारों को काफी पसंद किया जाता है।
इस शो में एक बाघा का किरदार भी है जिससे आप सभी लोग पूरी तरह परिचित होंगे।

बाघा अपने सेठ जेठा लाल की दुकान पर काम करता है और अक्सर इनदोनो के बीच मनोरंजक नोक झोंक होती रहती है जो शो का मनोरजन काफी बड़ा देती है।

बता दे बाघा का रियल नाम तन्मय वैकारिया है। आज हम अपने आर्टिकल के जरिए हम तन्मय वैकारिया की पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताने वाले हैं।

अभी हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में इन्होने बताया था कि तन्मय वैकारिया का पूरा नाम तन्मय आंनद वैकारिया है।उनका पेशा एक एक्टर और कॉमेडियन का है और वह गुजरात के ही रहने वाले हैं।

इन्होंने गुजरात के जाने माने कॉलेज नागिनदास खंदवाला कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की हुई है। आपको बता दे कि जैसा शो में दिखाया जाता है कि तन्मय वैकारिया की अभी शादी नही हुई है औऱ वह बावरी के प्रेम में पूरी तरह पागल हैं।

बता दे इनकी असल जिंदगी में बिल्कुल भी ऐसा कुछ नही है,तन्मय वैकारिया की रियल लाइफ में शादी हो चुकी है और साथ ही उनके दो बच्चे भी है।

तन्मय की पत्नी का नाम मित्सु बताया जाता है और उनकी बेटी का नाम विष्टि है जबकि बेटे का नाम जीशान है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तन्मय काफी ज्यादा एक्टिव नज़र आते है। अभी हाल ही में उन्होंने अपने दोनों बच्चो के साथ एक फोटो को शेयर किया है। तन्मय वैकारिया को सोशल मीडिया एकाउंट पर एक लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

बता दे कि तन्मय तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के अलावा सीरियल ढूँढते रह जाओगे में भी काम कर चुके हैं। साथ ही साल 2017 में तन्मय द्वारा एक गुजराती मूवी में काम कर चुके हैं।

बाघा का किरदार निभाने के बाद से ही तन्मय वैकारिया को सभी घरों में खूब लोकप्रियता मिली थी। आज भी सभी लोग इनके किरदार को टीवी पर देखना खूब पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *