बालिका वधु की सीधी सधी सुगना अब हो चुकी है बेहद बोल्ड और ग्लैरमस , कटरीना को किया फैल , देखे लेटेस्ट फोटो

साल 2008 में बालिका वधू सीरियल की शुरुआत हुई थी. अब ये शो खत्म हो चूका हैं लेकिन शो में दिखाई देने वाले एक-एक किरदार आज भी फैन्स को काफी याद आते हैं. दरअसल इसी सीरियल ने कई स्टार्स के करियर भी बनाए हैं. इस धारावाहिक में बाल विवाह जैसे गंभीर मुद्दे को दिखाया गया था. बालिका वधू की कहानी आनंदी और जगदीश के इर्दगिर्द घूमती हैं. हालाँकि इनके आलावा भी शो के अन्य कई कलाकारो को खूब लोकप्रियता मिली थी. जिसमे एक नाम सुगना का था. सीरियल में आनंदी कि ननद का नाम सुगना था. जोकि शो में बेहद सीधी सादी घाघरा चोली और सिर पर चुन्नी डाले हुई नजर आई थी. सुगना का ये किरदार अभिनेत्री विभा आनंद ने निभाया था.

सीरियल में तो वह बेहद सिंपल सहमी सी लड़की के किरदार में दिखाई दी थी लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद बोल्ड और ग्लैरमस हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं.

बताया जाता हैं कि विभा ने बालिका वधू सीरियल इसलिए छोड़ दिए था कि उन्हें बड़े पर्दे से कई ऑफर मिलने लगे थे. साल 2011 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस दौरान वह स्टोनमैन मर्डर्स, प्रथा और हम चार फिल्मों में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आई थी.

 

विभा बालिका वधू के आलावा संस्कार लक्ष्मी, कैसी ये यारियां, ये है आशिकी और महाभारत जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वह छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वह ओटीटी प्लेटफार्म पर लगातार काम कर रही हैं. हाल ही में ‘अनकही अनसुनी’ और ‘ग्लिटर’ जैसी वेब सीरीज में नजर आई थी.      

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *