bharti singh son : भारती सिंह ने शेयर की अपने बेटे गोले की वीडियो , फैंस बोले यह तोह मिनी भारती है

भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे लक्ष्य उर्फ गोला की मुंह दिखाई का वीडियो शेयर किया है. भारती और हर्ष के बेटे गोला उर्फ लक्ष्य की सूरत देखने के लिए फैंस की आंखें तरस गई थीं. ऐसे में अब कपल ने अपने नए वीडियो में बच्चे के चेहरे से पर्दा हटा दिया है.

कॉमेडियन भारती सिंह ने आखिरकार अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य के चेहरे से पर्दा हटा दिया है. भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों के प्यार के साथ-साथ उनकी मस्ती को भी फैन्स पसंद करते हैं. इस साल अप्रैल के महीने में हर्ष और भारती के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ था. अब उन्होंने अपने बेटे की सूरत के दीदार फैंस को करवा दिए हैं.

जन्म के कई दिनों बाद अपने बेटे के नाम का खुलासा करने वाली भारती सिंह ने आज अपने फैंस को अपने बेटे की पहली झलक भी दिखा दी है।  भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे गोला उर्फ लक्ष्य का चेहरा देखने के लिए लोग बेकरार थे। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो व्लॉग के जरिए अपने बेटे लक्ष का चेहरा लोगों को दिखाया। वीडियो की शुरुआत में भारती सिंह कहती हैं, ‘हर्ष नहाने गया है… यार आज आप लोग गोला देख लोगे। मुझे बहुत मैसेज मिले थे, बहुत ताने भी मिले थे, लेकिन आज आखिरकार आप गोला को देख लेंगे। वैसे तो बर्थडे के व्लॉग पर ही दिखा देना चाहिए था, लेकिन बाहर गए थे तो अच्छे से नहीं हो पाता। हर्ष और भारती का गोला है, ऐसे थोड़ी की चादर हटाया और चेहरा दिखा दिया। मैं तो बहुत एक्साइटिड हूं, वो सो रहा है अभी, तैयार कर देती हूं। क्योंकि आपको पहली बार दिखाना है तो हीरो लगना चाहिए .
अपने फैंस को बेटे का चेहरा दिखाने के बाद भारती ने वीडियो में दिखाया की कैसे पूरे कमरे को सजाया जा रहा है। वह अपने बेटे के रूम में पहुंचती हैं और उसके डेली रुटीन की जगहों से सबको रूबरू कराती हैं। इनमें उसके डायपर चेंज करने की जगह से लेकर लक्ष्य के पालने तक को दिखाया जाता है। भारती मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि कई बार मेरा भी दिल करता है कि मैं गोले के बिस्तर में सो जाऊं। इसके बाद भारती, बेटे के टॉय्ज दिखाती हैं और बताती हैं कि जब भी उसकी आंख खुलती है, तो उसे वो सामने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *