भारती सिंह अपने बेटे को पहली बार लेकर गई सेट पर , तो फंस हुए पागल , कहा ‘ गोला कितना प्यारा है ‘

कॉमेडी के लिए जानी जाने वाली भारती सिंह को बाला कौन भी जानता। भारती किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है आजकल वो अपना बेटे लक्ष्य को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। भारती इसी साल न्यू मॉम बनी है। वही क्यूटनेस के लिहाज से इनका बेटा काफी क्यूट है।आए दिन लक्ष्य की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

भारती की लोकप्रियता कपिल के शो से बढ़ी थी। इस शो के बाद इनको बेशुमार कामयाबी मिली। भारती सिंह का बेटा लक्ष्य आजकल अपनी मां की तरह लाइटलाइट में छाया रहता है। लक्ष्य से जुड़ी एक बढ़कर एक अपडेट सोशल मीडिया के माध्यम से मिलती रहती है। वही कॉमेडियन भारती सिंह अपने बेटे को लेकर मीडिया से रूबरू हो रही थी।इसकी चंद तस्वीरों में फैंस के दिल में बस गई.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इसी दौरान हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के बेटे लक्ष्य की लेटेस्ट तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।इसमें वो पहले से और अधिक क्यूट नजर आ रहा। तो चलिए भारती सिंह के क्यूट बेटे की चंद तस्वीरें देखते है जोकि आजकल सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

भारती बेटे को गले लगाते दिखी इंटरनेट पर शेयर की गई एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे भारती ने अपने जिगर के टुकड़े को सीने से लगा रखा है फैंस इस फोटो को जानकर लाइक कर रहे। इस लिबास में लक्ष्य दिखे लक्ष्य को भारती ने व्हाइट ड्रेस पहनाया था जिसमे वो काफी क्यूट नजर आ रहे थे। बच्ची को प्यारे लग रहे थे लक्ष्य इस तस्वीर में एक बेहद क्यूट सी बच्ची लक्ष्य के साथ खेलती दिख रही ये फोटो लोगो को खासा पसंद आ रही है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बच्ची लक्ष्य के गाल टच करती दिखी इस तस्वीर में ये प्यारी सी बच्ची लक्ष्य के गाल छूते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। भारती सिंह की गोद में थी बच्ची वही इस फोटो में देखा जा सकता है कि भरती सिंह ने अपने बेटे लक्ष्य को गोद में न लेकर दूसरी बच्ची को ले रखा है। लक्ष्य की नजर मां पर टिकी थी। लक्ष्य अपनी मां को निहारते हुए नजर आ रहे।वही भारती ने दूसरी बच्ची को गोद में लिए नजर आ रही। बेटे के साथ जमकर मस्ती की भारती की एक फोटो में देखा जा सकता है कि वो अपने बेटे लक्ष्य के साथ कूल मॉम वाले अंदाज में मस्ती करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *