पंजाब के CM भगवंत मान की हो गई है दूसरी शादी , दुल्हनिया बानी चर्चा में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं खूबसूरती में देखे तस्वीरें….

कॉमेडियन भगवंत मान जो की अब पंजाब के CM है ,शादी के बंधन में बांध गए है 48 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने है भगवंत मान खूब हो रहे है भगवंत मान की दुल्हनिया के चर्चे खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हीरोइन से कम नहीं है उनकी दुल्हनिया सारी एक्ट्रेस को टक्कर देती है गुरप्रीत। पंजाब के cm और फेमस कमीडियन एक्टर भगवंत मान का दूसरी बार घर बस गया है। गुरप्रीत जो की पेशे से एक डॉक्टर है हरयाणा के कुरक्षेत्र में रहती है। भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पे खूब वायरल हो रही है। शादी के बंधन में बंधे नए जोड़े को लोग जी भर के बधाइयाँ दे रहे है और अपना प्यार भी बरसा रहे है। और दूसरी ही तरफ कहीं लोग उनका मज़ाक भी बना रहे है की कैसे cm बनते ही उन्होंने शादी कर ली। सबसे ज्यादा चर्चा में हो रही है भगवंत मन की दुल्हनिया गुरप्रीत कौर की खूबसूरती की कैसे शादी में लाल जोड़े में सजी हुई कितनी खूबसूरत लग रही है। लाल सुर्ख लेहंगा ट्रेडिशनल पंजाबी टिका नाक में नथिनी और हाथो में पंजाबी चूड़ा पहने गुरप्रीत का वीडिंग लुक शानदार धिक रहा है। इनकी शादी के फंक्शन की वीडियो खूब सोशल मीडिया पे वायरल हो रही है।

आपको हम ये भी बतादे की भगवंत मान की उम्र अपनी पत्नी से 16 साल बड़ी है , जहाँ भगवंत मान 48 साल के है तो वहीँ उनकी होने वाली दुल्हन की उम्र 32 साल है गुरप्रीत किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं। गुरप्रीत कौर पेशे से एक डॉक्टर है उन्होंने हरयाणा में मारकंडेश्वर औरविज्ञान संसथान से पढाई की थी करीब चार साल पहले ही उन्होंने अपनी मेडिकल की पढाई खतम की थी। गुरप्रीत को अपने घर में प्यार से गोपी नाम से पुकारा जाता है। रिपोर्टर्स के मुताबिक भगवंत मान और गुरप्रीत एक दूसरे को पिछले चार सालों से जानते है। साल 2019 में गुरप्रीत और भगवंत मान की मुलाकात हुई थी तो उनकी शादी की बात चीत 2 साल पहले ही हुई थी , लेकिन तब भगवंत मान पंजाब यूआव
की त्यारियां में जुटे हुए थे जिसकी वजा से इन दोनों की शादी थोड़े टाइम के लिए टाल दी गई थी।

गुरप्रीत कौर भगवंत मान की माँ और बेहेन को पहले से ही जानती थी दोनों ने इस रिश्ते को मंजूरी देदी थी हालही में भगवंत मान पंजाब के cm बने तो उनके शपत ग्रहण में गुरप्रीत मौजूद थी लेकिन तब गुरप्रीत इतना लौ प्रोफाइल रही की किसी का भी धियान इनकी तरफ नहीं गया था जहाँ गुरप्रीत की ये पहेली शादी है वह ही भगवंत मान दूसरी बरी दूल्हा बने है। भगवंत की पहेली शादी इंदरजीत कौर से हुई थी लेकिन साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था और दोनों अलग होगये थे। पहेली शादी से भगवंत मान के दो बच्चे है एक बीटा और एक बेटी है ,बेटी की उम्र 21 साल है तो वहीं बेटे की उम्र 17 साल है और उनकी पहेली बीवी अमेरिका में रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *