लीक हो गयी हैं बिग बॉस 16 की इनसाइड की तस्वीरें, दिखेगा कुछ ऐसा

बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसकी फैन फोल्लोविंग अब काफी बाद चुकी है ,जब भी ये शू टीवी पर आता है तब सब लोगो के घर में बीएस यही चलता है छोटा हो या बड़ा ये सबका पसंदीदा शो है। बिग बॉस के सबसे पहले सीजन को होस्ट अरशद वारसी थे फिर आई शिल्पा शेट्टी और उसके बाद आये अमिताभ बचन और उसके बाद अप्प सभी जानते है सलमान खान जो की अभी तक बिग बॉस के होस्ट है , आखिर बिग बॉस को सबसे ज्यादा पसंद सलमान खान की वजा से ही लोग करते है। बिग बॉस निस्संदेह भारत में सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। यह शो पहले सीजन के प्रसारित होने के बाद से ही चर्चा में है। हर साल, लोग बेसब्री से आगामी सीज़न का इंतजार करते हैं और शो शुरू होने से पहले थीम और प्रतिभागियों के बारे में अटकलें शुरू हो जाती हैं। इस बार, यह अलग नहीं है। बिग बॉस 15 खत्म होने के तुरंत बाद लोग सीजन 16 के बारे में बात करने लगे। पिछले साल शो और घर की थीम जंगल थी।

Bigg Boss 16 set photos leaked: Salman Khan hosted show to have aqua theme?

केसा होने वाला है बिग बॉस 16 का घर
बिग बॉस में हर साल एक नई थीम होती है और प्रशंसक यह जानने के लिए उत्साहित होते हैं कि इस साल की थीम क्या होगी। नए घर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं जहां हम देख सकते हैं कि घर बिल्कुल नीला होने वाला है, यह दर्शाता है कि शो में एक्वा थीम होगी। इंस्टाग्राम पर खबरी लाल नाम के एक यूजर ने अपकमिंग सीजन के सेट से एक इनसाइड फोटो पोस्ट की और लिखा, “बीबी16 एक्वा थीम फर्स्ट लुक।”

तस्वीरों से देख सकते हैं आप बिग बॉस का नया थीम
तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि दीवारों पर केकड़ों, मछलियों और अन्य जलीय जानवरों के साथ घर को एक्वा थीम के अनुसार खूबसूरती से सजाया गया है। खैर, यह अभी भी पुष्टि नहीं हुई है कि ये बिग बॉस 16 के सेट से वास्तविक तस्वीरें हैं या नहीं। लेकिन इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लोग यह जानने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि बिग बॉस 16 में कौन भाग लेगा लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के लिए दिव्यांका त्रिपाठी, सुरभि ज्योति, अर्जुन बिजलानी, टीना दत्ता, मुनव्वर फारुकी, आजमा फलाह, पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा को अप्रोच किया गया है।

हम आपको बतादे की पिछले साल अर्जुन बिजलानी ने कहा था कि वह बिग बॉस 15 कर सकते हैं लेकिन बाद में शो से बाहर हो गए। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह बिग बॉस 16 में नजर आएंगे या नहीं. बिग बॉस 15 ने खासकर करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत और उनके पूर्व पति रितेश की वजह से सुर्खियां बटोरीं। तेजस्वी प्रकाश ने पिछले साल ट्रॉफी अपने नाम की और प्रतीक सहजपाल उपविजेता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *