बेबी शावर में छाई बिपाशा बासु , मजेंटा साड़ी में आई नज़र , फैंस ने कहा ब्यूटीफुल

बिपाशा बसु के बेबी शाने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है.  यहां उनके साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर, उनकी मां, बहन और परिवार के अन्य सदस्य थे. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. अपने बेबी शावर पर बिपाशा बसु ने मैजंटा कलर की साड़ी पहनी थी. ट्रेडिशनल गोल्ड जूलरी और सटल मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

बिपाशा बसु के बेबी शावर में उनके फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. यहां उनके साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर, उनकी मां, बहन और परिवार के अन्य सदस्य थे. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. अपने बेबी शावर पर बिपाशा बसु ने मैजंटा कलर की साड़ी पहनी थी. ट्रेडिशनल गोल्ड जूलरी और सटल मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

फोटोज में बिपाशा बसु को जबरदस्त पोज करते देखा जा सकता है. इसके अलावा वह पति करण सिंह ग्रोवर संग रोमांटिक पोज दे रही  हैं. परिवार के सदस्यों के साथ भी फोटोज को बिपाशा ने शेयर किया है. इस सेरेमनी में बिपाशा ने खूब मिठाई और मछली का भी मजा लिया.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने बेबी के आने का ऐलान अगस्त में किया था. काफी समय से अफवाहें चल रही थीं कि दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं. बिपाशा और करण का यह पहला बच्चा होगा. बिपाशा ने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा था, ‘एक नया समय, एक नया फेज, एक नई लाइट हमारी जिंदगी में अलग शेड भरने जा रही है. इससे हम थोड़े और पूरे होने वाले हैं. हमने अकेले इस जिंदगी को शुरू किया था. फिर हम दोनों की मुलाकात हुई. तब से हम सिर्फ दो थे. हम दोनों के पास एक दूसरे के लिए हद से ज्यादा प्यार था.  अब हम तीन होने जा रहे हैं और इस प्यार को अपने बच्चे के साथ बांटेंगे.

करण और बिपाशा की मुलाकात साल 2015 में हुई थी. दोनों ने फिल्म अलोन में साथ काम किया था. इस फिल्म के सेट्स पर दोनों को प्यार हुआ. अप्रैल 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. अब जल्द ही दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *