प्राइवेट जेट के मालिक हैं ये सितारे, चुपचाप निकल जाते हैं विदेश की सैर में!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ साउथ इंडस्ट्री में भी कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं, जिनके पास करोड़ों अरबों रुपए की दौलत है. इनकी आलीशान जिंदगी में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है. यहां तक कि कुछ सितारे तो ऐसे भी हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है. प्राइवेट जेट से सफर करके विदेशों में अपनी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद लोग उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं.

लोगों को पता नहीं चल पाता कि यह कब और कैसे विदेश में पहुंच गए? हम आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर जाने के लिए ये सितारे वीआईपी टनल का इस्तेमाल करते हैं और उसी से वापस बाहर आते हैं. इसीलिए इन की विदेश यात्रा पर किसी की नजर नहीं पड़ती है. आइए जानते हैं किन-किन बॉलीवुड सितारों के पास प्राइवेट जेट है….

अमिताभ बच्चन : इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का आता है. यह तो सभी जानते हैं कि वह बॉलीवुड के महान और दिग्गज अभिनेता है, इसके साथ ही उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है.आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के पास करीब 260 करोड़ रूपये के निजी जेट है.

अजय देवगन : अजय देवगन भी उन स्टार्स की लिस्ट में आ जाते हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है. अजय देवगन के पास 6 सीटर हॉकर 800 विमान है, जिसकी कीमत 84 करोड़ रूपये है.

अक्षय कुमार : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कई बार अपने परिवार के साथ विदेशों में वेकेशन एंजॉय करते हुए नजर आते हैं. कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि अक्षय कुमार के पास भी प्राइवेट जेट है, लेकिन उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया है. लेकिन किसी को भी इस बात पर विश्वास नहीं है कि 1 साल में चार से पांच फिल्में करने वाले अक्षय कुमार के पास प्राइवेट जेट नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा जोनस : निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रहने लग गई. ऐसा बताया जा रहा है कि उनके पास खुद का प्राइवेट जेट है.

शाहरुख खान : बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का दुबई में एक शानदार मिला है और वह कई बार विदेशों की यात्रा करते हैं. शाहरुख खान को अगर शूटिंग के लिए अगर देश से बाहर जाना होता है तो वह अपने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं.

ऋतिक रोशन : ऋतिक रोशन के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है और वह अपने परिवार के साथ कहीं बार विदेशों में यात्रा के लिए जाते हैं. इसके अलावा वह शूटिंग के लिए बाहर जाने के लिए भी इसका इस्तेमाल करते हैं.

सैफ अली खान : पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान की साल 2010 में अपना खुद का प्राइवेट जेट खरीदा था. अब वॉइस का इस्तेमाल विदेशों में वेकेशन एंजॉय करने के लिए करते हैं.

इनके पास भी है प्राइवेट जेट : इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों के पास प्राइवेट जेट बताए जाते हैं.🫣🫣 खबर मिली है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनिल कपूर, सलमान खान, सनी लियोनी, माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी के पास भी प्राइवेट जेट है.

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ पहले सिकदर है जिन्होंने साल 2017 में ट्विटर पर खुद के प्राइवेट जेट खरीदने की खबर शेयर की थी. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी कई अमीर सेलेब्स ऐसे हैं जिनके पास खुद के प्राइवेट जेट है. इस लिस्ट में नागार्जुन, अल्लू अर्जुन, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, रामचरण, पवन कल्याण और प्रभास जैसे एक्टर्स शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *