‘ टाइगर 3 ‘ को किया बायकाट ट्रेंडिंग सोशल मीडिया पर , सलमान खान पर साधा बॉलीवुड बॉयकॉट का निशाना

आजकल सोशल मीडिया का जो हाल है उसे देख कर तो बॉलीवुड की नईया डूबती हुई नजर आ रही है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट का ट्रेंड खूब जोरो पर है । पहले भी बॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट की बात सामने आई है लेकिन पहले इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया था लेकिन इस बार तो यूजर्स काफी सीरियस है और उन्होंने इस मामले तुरंत एक्शन के कर दिखाया है ।आपको बता दे लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन फिल्म के बॉयकॉट के बाद यूजर्स के निशाने पर तीन अभिनेताओ की फिल्मे निशाने पर है ।जिनमे शाहरुख खान की पठान ,ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा और और सलमान खान की टाइगर 3 शामिल है ।अब सोशल मीडिया पर इन फिल्मों के बॉयकॉट की मांग हो रही है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘बायकॉट टाइगर 3’ हाल ही में सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म एक था टाइगर ने अपने 10 साल पूरे कर लिये। इस मौके पर सलमान खान ने टाइगर 3 की अनाउंसमेंट करके उनके फैंस को एक बड़ा तोहफा दे दिया। एक तरफ जहां फैंस टाइगर 3 आने की खुशी सेलिब्रेट कर रहे थे। वहीं दूसरी कुछ लोगों ने टाइगर 3 को बायकॉट करना शुरू कर दिया है.इससे पहले 2012 में सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने भर-भर कर प्यार दिया था। फिल्म की सक्सेस देखते हुए 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ आई.

 

 

 

 

 

 

 

सलमान खान और कटरीना कैफ की ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई। फिल्म की कहानी के साथ-साथ लोगों को इसके गाने भी खूब पसंद आये। इसलिये जब सलमान खान टाइगर 3 की अनाउंसमेंट की है, फिल्मी फैंस का एक्साइटमेंट लेवल सातवें आसमान पर पहुंच गया। पर अफसोस फिल्म की अनाउंसमेंट को अभी दो दिन भी नहीं बीते और फिल्म पर संकट के बादल मंडराने लगे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

टाइगर 3 की बात करें, तो ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। टाइगर 3 की रिलीज डेट 21 अप्रैल 2023 है. इस तरह से देखा जाये। तो फिल्म को रिलीज होने में लगभग 9 महीने हैं। इसलिये अभी से बायकॉट ट्रेंड चलाना समझ नहीं आता है। सेलेब्स ने किया विरोध बायकॉट टेंड को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आवाज भी उठाई है। एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने कहा कि बायकॉट ट्रेंड सही नहीं है। अर्जुन का कहना है कि क्य़ोंकि वो लोग इसे बर्दाशत कर रहे हैं। इसलिये लोगों ने इसे अपनी आदत बना लिया है। अर्जुन कपूर के अलावा एकता कपूर ने भी बायकॉट ट्रेंड को गलत बताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *