मिठाई न खाने पर गुस्साई दुल्हन, शादी बना जंग का अखाड़ा, एक दूसरे की जमकर की पिटाई, लोग बोले- 36 के 36 गुण मिल रहे हैं

शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा – दुल्हन वरमाला के समय स्टेज पर खड़े हैं और एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पहले दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिला रहा है और दुल्हन खाने से इनकार कर रही है और तभी एक दूसरे की पिटाई करने लगते हैं.

Wedding Video Angry Bride And Groom Beat Each Other For Not Eating Sweets Watch Video - मिठाई न खाने पर गुस्साई दुल्हन, शादी बना जंग का अखाड़ा, एक दूसरे की जमकर की

 

सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी वीडियो को काफी एंजॉय करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा दुल्हन वरमाला के समय स्टेज पर खड़े हैं और एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पहले दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिला रहा है और दुल्हन खाने से इनकार कर रही है.

दूल्हा कहता है खाओ ना, लेकिन दुल्हन मिठाई नहीं खाती है, तब लेकिन अब दुल्हन की बारी आती है और वह भी दूल्हे को मिठाई खिलाने लगती है, तब दूल्हा खाने से इनकार करता है. वहां खड़े कुछ लोग दूल्हे को कहते हैं, खा लो ना. तब दूल्हा कहता है, अरे फोटो खिंच ना, अपना काम कर ना. लेकिन तभी दुल्हन अपना बदला ले लेती है, वह दूल्हे को जबरदस्ती मिठाई खिलाने लगती है और उसके मुंह में मिठाई ठूस देती है. तभी दूल्हा दूल्हन को थप्पड़ लगा देता है और दूल्हन भी कहा पीछे रहने वाली, वह भी पलट कर थप्पड़ लगा देती है. देखते देखते स्टेज लड़ाई का अखाड़ा बन जाता है. दोनों एक दूसरे से मारपीट करने लगते हैं.

इस वीडियो को पाकिस्तानी लेखक तारिक फतेह ने  शेयर किया है. हालांकि यह भारतीय शादी की वीडियो है. इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट आए हैं. वीडियो मे दूल्हा- दुल्हन की फाइट देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *