VIDEO: शख्स ने सांड से लिया पंगा, जानवर ने पलभर में करवाए ‘यमराज’ के दर्शन!

इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर The Darwin Awards नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 14 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 60 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि दो हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

दुनिया में बहुत तरह के जानवर हैं, लेकिन हर जानवर खतरनाक नहीं होते. कुछ जंगली जानवर बेहद ही खतरनाक होते हैं तो कुछ शांत स्वभाव के होते हैं, जिन्हें शायद ही कभी किसी पर हमला करते देखा गया हो. वहीं खतरनाक जानवरों की बात करें तो इनमें शेर, बाघ, तेंदुए आदि शामिल हैं. खैर, ये तो जंगलों में रहने वाले जानवर हैं, लेकिन इसके अलावा इंसानों के साथ इंसानी बस्तियों में रहने वाले कुछ जानवर भी कम खतरनाक नहीं होते हैं. इनमें सांड का नाम सबसे पहले आता है. हालांकि ये किसी पर जल्दी अटैक नहीं करते हैं, लेकिन जब कोई इन्हें गुस्सा दिला दे तो फिर उसे छोड़ते भी नहीं हैं. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को सांड को गुस्सा दिलाना भारी पड़ गया. सांड ने उसे ऐसे सबक सिखाया कि वो जिंदगीभर याद रखेगा.

कैसे सांड के साथ पंगा पड़ा भारी लिंक पे क्लिक करें

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांड के सींगों पर आग लगी हुई है, लेकिन फिर भी वो शांत खड़ा है, जबकि सामने से एक शख्स उसे गुस्सा दिलाने की कोशिश कर रहा है. फिर क्या, सांड को गुस्सा आया और उसने भागते हुए शख्स को अपनी सींग से उठाकर जोरदार तरीके से पटक दिया, जिसके बाद शख्स सीढ़ियों पर से गिरता-पड़ता नीचे चला आया. उसकी हालत देखने लायक थी. उससे उठा नहीं जा रहा था. एक तो सांड ने उसकी पीठ पर जबरदस्त तरीके से वार किया था और दूसरा वो बहुत गंभीर तरीके से नीचे गिरा था. यकीनन उसे अस्पताल पहुंचाने की नौबत आ गई होगी. वैसे वीडियो देख कर तो पता चल रहा है कि यह एक खेल था, जिसमें सांड ने ही ‘खेल’ कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *