चंद्र प्रभाकर ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो , वजह जान कपिल पर आया गुस्सा , जानिए पूरा सच

देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द है द कपिल शर्मा शो का अगला सीजन लेकर आ रहे हैं. इस बार उनके शो में कुछ नए चेहरे भी दिखाई देंगे. हालाँकि कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी जैसे मशहूर कॉमेडियन इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे और इसी बीच खबर ये आ रही हैं कि कपिल शर्मा के दोस्त चंदन प्रभाकर उर्फ़ चंदू चायवाला भी इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

द कपिल शर्मा शो ने ऑफिसियल तौर पर बता दिया हैं कि इस बार चन्दन प्रभाकर शो का हिस्सा नहीं होंगे. ये दमदार कलाकार कपिल के शो में चंदू चायवाला के आलावा हवलदार हरपाल सिंह, झंडा सिंह और राजू जैसे मजेदार किरदार निभा चूका हैं. चंदन के शो छोड़ने को लेकर सोशल मीडिया में कई अफवाहें भी उड़ रही हैं. जिसमे कहा जा रहा हैं कि कपिल और चन्दन की लड़ाई हो गई हैं हालाँकि चंदन शो का हिस्सा क्यों नहीं होंगे इस पर उन्होंने खुद एक ब्यान जारी किया हैं.

 

 

 

 

 

 

 

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में चंदन प्रभाकर से पूछा गया था कि ‘क्या वह शो में वापसी करने वाले हैं?’ इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि ‘मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होने वाला हूं और इसके पीछे कोई खास कारण नहीं है. मैं सिर्फ ब्रेक लेना चाहता हूं.

 

 

 

 

 

 

इसके आलावा भारती सिंह भी इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे. पिंकविला से बातचीत के दौरान भारती सिंह ने बताया, ‘मैं फिलहाल शॉर्ट ब्रेक पर हूँ और मैं ‘सारेगामापा’ भी कर रही हूँ. ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करना चाहती हूं लेकिन इस शो को रेगुलर तौर पर नहीं कर पाऊंगी. मैं शो में बीच-बीच में दिखूंगी. अब मेरा बेबी भी है और मेरे पास कुछ शोज और इवेंट भी हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *