Chup Box Office Collection Day 1 : चुप ने पहले ही दिन तोड़ा रणवीर-शाहिद का रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़

दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म “चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट” को न केवल क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। बल्कि दर्शकों से भी साकारात्मक प्रक्रिया मिल रही है। यही कारण है कि फिल्म ने पहले ही अपनी लागत का 32 फीसदी हिस्सा कमा दिया है। जी हां, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के सौजन्य से फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई की है। इतना ही नहीं, सनी देओल की फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की रनवे 34 और शाहिद कपूर की जर्सी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट

सामने आ रहे शुरुअती आंकड़ों के अनुसार, आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2.60 से 3.20 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। हालांकि, अगर शुक्रवार को टिकट की कीमतों में कटौती नहीं की गई होती, तो फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा भी पार करने के लिए संघर्ष करती। अब जब फिल्म ने दर्शकों को आकर्षित कर लिया है, तो यह सिनेमा उद्योग के लिए एक उदाहरण स्थापित कर सकती है। बता दें कि फिल्म 10 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है.

चुप का टीजर रिलीज

रिलीज से पहले ही चुप ने अजय देवगन, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को पछाड़ दिया था।  बुधवार शाम तक, फिल्म ने पूरे भारत में 63,000 टिकट बेचे थे और, अपनी रिलीज के दिन, फिल्म ने लगभग 4 लाख टिकट बेचे, जो अजय देवगन की रनवे 34, शाहिद कपूर की जर्सी और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार के लिए बेचे गए टिकट्स की संख्या से कहीं ज्यादा थी.

चुप फिल्म

आर बाल्की द्वारा निर्देशित, चुप एक साइकोलॉजिकर थ्रिलर फिल्म है। सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है। इसके जरिए निर्देशक आर बाल्कि ने सिनेमा के कालजयी फिल्मकार गुरुदत्त को ट्रिब्यूट दिया है। राकेश झुनझुनवाला, जयंतीलाल गड़ा, अनिल नायडू और गौरी शिंदे के निर्देशिन में बनी चुप, आठ हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। मतलब रिलीज के दो महीने यानी 23 नवंबर 2022 के बाद यह फिल्म ओटीटी पर आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *