ब्रम्हास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ने आयी साउथ की यह फिल्म , 10 मिनट में हुए सारे शो बुक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र जब से रिलीज हुई है तभी से लगातार चर्चा में बनी हुई है। यहाँ तक कि ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी थी क्योंकि लोगों ने इसके बॉयकोट की जबरदस्त मांग की थी। हालांकि फिल्म बॉयकोट के बाद भी अच्छी कमाई करने में सफल रही और रोजाना इसने नए रिकॉर्ड बनाये। अब खबर है कि एक ऐसी फिल्म आने वाली है जो ब्रह्मास्त्र को कड़ी टक्कर दे सकती है.

 

हम बात कर रहे हैं सनी देओल की आने वाली फिल्म चुप की जो 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसको लेकर इसके निर्माताओं ने एक प्रयोग किया और वह सफल भी रहा। यह प्रयोग इतना जबरदस्त सफल हुआ कि फिल्म मेकर्स को लगता है कि अब ये फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी रिकॉर्ड तोड देगी। अगर उनका यह सोचना सही साबित हुआ तो सच में बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ी सफलता हो सकती है।

 

 

अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चुप को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। बता दें कि ये फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके रिलीज से पहले ही फिल्म मेकर्स ने ऐसी शानदार घोषणा की थी कि फैंस बहुत खुश हो गए थे। फिल्म निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म को रिलीज से पहले कुछ शहरों में फ्री दिखाया जाएगा जिसके बाद से दर्शक इतने उतावले हुए कि मात्र 10 मिनट के अंदर ही इस फिल्म के शो कि टिकट बुक हो गए.

 

 

Chup: रिलीज से पहले यहां देख सकते हैं सनी देओल, दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म ' चुप', आर. बाल्की तैयार किया खास प्लान - Chup Revenge Of The Artist Before release you can watch

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि  फिल्म मेकर्स के अनुसार, आज यानी 20 सितंबर को इस फिल्म को भारत के 10 शहरों में फ्री दिखाया जाएगा। इसके लिए सनी देओल के दीवाने फैंस ने बुक माय शो पर इसकी बुकिंग के 10 मिनट के अंदर ही सारे टिकट बुक कर लिए। पहली बार किसी फिल्म के निर्माताओं ने ऐसा करने का फैसला लिया और उनका यह फैसला सही भी साबित हुआ। फिल्म रिलीज से 3 दिन पहले यानि आज 10 शहरों में मुफ़्त दिखाई जाएगी।

चुप गीत गया गया: दुलारे सलमान और श्रेया धनवंतरी अराजकता के बीच कुछ रोमांटिक पल एक साथ बिताते हैं - Khabari Club

 

 

 

 

 

 

 

सनी देओल की इस फिल्म को डायरेक्टर आर बाल्की ने निर्देशित किया है। इस फिल्म का निर्माण राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा और गौरी शिंदे ने मिलकर किया है। ये एक सायकोलॉजीकल थ्रिलर है जिसमें सनी देओल के अलावा पूजा भट्ट, दलकीर सलमान और श्रेया धन्वंतरि भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *