हाथी के पास जाने से डर रहे थे लोग, पास में खड़ी क्यूट सी बच्ची ने जो किया वीडियो वायरल….

आज के इस वीडियो में आप सभी को एक छोटी बच्ची और विशाल हाथी का बहुत ही प्यार भरा रुप देखने को मिल रहा है, इस वीडियो में एक छोटी बच्ची अपने हाथ में खाने का सामान लेकर हाथी के पास से गुजर रही है तभी हाथी बच्ची के हाथ से खाने के सामान को छीन ले रहा है इसके बाद बच्ची जो कर रही है वह देखने में बहुत ही प्यारा लग रहा है। आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों के ढेरों वीडियो वायरल होते रहते हैं, वायरल हो रहे ढेरों वीडियो में से यह एक वीडियो भी है जिसमें एक छोटी बच्ची और विशाल हाथी का बहुत ही प्यार भरा हरकत दिख रहा है।

हाथी के पास जाने से डर रहे थे लोग, पास में खड़ी क्यूट सी बच्ची ने जो किया वीडियो वायरल

यह वीडियो देखने में किसी चिड़िया घर अथार्थ ऐनिमल जु का लग रहा है, जहाँ ढेर सारे लोग जानवरों को देखने के लिए इक्ट्ठा हो रहे हैं और अपने हाथ में कुछ न कुछ खाने का सामान लेकर जानवरों को खिला रहे हैं। इस वीडियो में आप देख रहे होंगे की एक दरबे में लाइन से ढेर सारे हाथी खड़े हैं और लोग अपने हाथ में खाने का सामान लेकर हाथी को खिला रहे हैं और हाथी अपना सूंड बढ़ाकर सामान को गप से मुंह में डाल ले रहा है।

तभी एक छोटी सी लड़की  अपने हाथ में खाने का सामान लेकर हाथी के पास से गुजर रही होती है लड़की के सामने एक परिवार खड़ा होकर हाथी को खाने का सामान खिला रहा होता है तभी हाथी कि नजर छोटी बच्ची के उपर पड़ जाती है। और हाथी अपने सूंड को बढ़ाकर छोटी लड़की  के हाथ से खाने का सामान छीन लेता है फिर छोटी बच्ची कुछ देर तक वही रुक कर हाथी को देखते रह जाती है और हाथी के इस हरकत से हैरान हो जाती है ।

बच्ची को अपना खाने का सामान खुद खाना होता है इसीलिए वो हाथी को नही खिलाना चाहती थी, हाथी को एक टक देखते हुए बच्ची का एक्सप्रेसन बहुत ही क्यूट सा लग रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लोग बच्ची के एक्सप्रेसन को देखते ही रह जा रहे है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर “Maldives World’s” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है अब तक में इस वीडियो पर 37 मिलियन व्युज और 6 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, लोगों ने छोटी बच्ची के इस प्यार भरे वीडियो को देख कमेंट मे बच्ची के लिए अपना अपना प्यार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *